Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

फिल्ममेकर नीरज पांडे इतिहास के महान विचारक और शिक्षक “चाणक्य” पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का नाम भी “चाणक्य” ही होगा और एक्टर अजय देवगन इसमें लीड रोल प्ले करेंगे। अजय ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा, "भारतीय इतिहास के कुछ सबसे महान विचारकों में से एक, चाणक्य का किरदार करने के लिए उत्साहित हूं।”

रिलायंस एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन में बन रही यह फिल्म चाणक्य के जीवन, उनकी शिक्षाओं, राजनीति, दर्शन व अर्थशास्त्र पर उनके विचारों पर आधारित होगी। ए वेडनेसडे, स्पेशल 26, बेबी, रुस्तम, एम.एस.धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी, नाम शबाना और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके नीरज की इस फिल्म से दर्शकों को खासी उम्मीदें होंगी।

नीरज पांडे अपनी फिल्मों में कंटेंट को काफी अलग अंदाज में परोसने के लिए जाने जाते हैं। वह अब तक ज्यादातर देशभक्ति पर आधारित फिल्में ही करते रहे हैं। यह पहली बार होगा कि जब वह कोई पीरियड ड्रामा फिल्म बनाएंगे। इससे पहले हम चाणक्य पर कई टीवी धारावाहिक और फिल्में देख चुके हैं, लेकिन जब फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे कर रहे हों तो जाहिर तौर पर उम्मीदें बढ़ जाती हैं।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement