Home Entertainment News Aishwarya Rai Butterfly Gown In Cannes 2018

बिहार म्यूजियम के डिप्टी डायरेक्टर ने डायरेक्टर से की मारपीट

मायावती के बयान से साफ, गठबंधन बनेगा- अखिलेश यादव

कश्मीरः पूर्व मंत्री चौधरी लाल सिंह के भाई को तलाश रही पुलिस, CM के अपमान का केस

गुजरातः आनंद जिले के पास सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत

देवेंद्र फडणवीस बोले, पिछले तीन साल में 7 करोड़ शौचालय बने

Cannes 2018: छाया ऐश्वर्या का बटरफ्लाई गाउन, इतने घंटों में बना था

Entertainment | Last Updated : May 13, 2018 12:10 PM IST

Aishwarya Rai Butterfly Gown in Cannes 2018


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों कान्स में अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेर रही हैं। ऐश्वर्या ने 12 मई को अपना पहला अपीयरेंस दिया। वो ब्लू कलर के ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आईं। ये आउटफिट मनीष अरोड़ा ने डिजाइन किया है। वहीं शाम को एक्ट्रेस मिशेल सिनको की स्लीवलेस ब्लू गाउन में नजर आईं।

 

ऐश्वर्या का लुक लोगों को काफी पसंद आया। ड्रेस में गाउन के साथ तीन मीटर लंबी केप अटैच थी, जिस पर‍ सिल्क थ्रेड से करीगरी की गई थी।

मिशेल सिनको के इंस्टाग्राम पोस्ट के मुताब‍िक ड्रेस की केप को 1 हजार घंटे में बनाकर तैयार किया गया है। इसमें पूरा काम हैंड वर्क थ्रेड और स्वारोस्की क्र‍िस्टल से किया गया है।

इस गाउन को डिजाइन करने वाले डिजाइनर मिशेल सिनको ने इंस्टाग्राम पर ऐश्वर्या की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि बॉलीवुड गॉडेस 71वें कान्स लुक के लिए तैयार हैं।

ऐश्वर्या ने आंखों को पर्पल स्पारकल टच दिया था। रेड लिपस्ट‍िक के साथ पर्पल ईयर‍िंग के साथ ऐश्वर्या ने पूरे लुक को कम्पलीट किया था।

ऐश्वर्या पिछले 17 साल से कान्स जा रही हैं। पिछले साल की तरह इस साल भी वो अपनी बेटी आराध्या के साथ यहां आई हैं। ऐश्वर्या 12 मई की शाम अपनी बेटी आराध्या के साथ कान्स के पहुंची थी। आराध्या ने रेड कलर की ड्रेस पहनी थी।



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...