Neha Kakkar First Time Respond On Question Of Ex Boyfriend Himansh Kohli

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

रणबीर कपूर की संजू ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की। ये रणबीर की पहली 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली फिल्म है। संजू के सक्सेसफुल बिजनेस के बाद अब मार्केट में रणबीर की डिमांड बढ़ गई है। इसी को देखते हुए एक्टर ने अपनी ब्रांड एंडोर्समेंट फीस बढ़ा ली है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने ब्रांड एंडोर्समेंट फीस को डबल कर दिया है। वे यूथ में काफी पॉपुलर हैं। हालांकि उनकी फ्लॉप फिल्मों ने ब्रांड वैल्यू पर कोई असर नहीं डाला, लेकिन उनकी लेटेस्ट हिट संजू ने उनकी ब्रांड वैल्यू को और भी बेहतर कर दिया है।

एडवर्टाइजर के बीच रणबीर कपूर को साइन करने की होड़ लगी हुई है। हालांकि अब रणबीर अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर ज्यादा केयरफुल हो गए हैं। सूत्रों के मुताबिक, रणबीर कपूर की टीम स्पष्ट है कि एक्टर को क्या एंडोर्स करना है। कुछ महीनों बाद रणबीर कपूर कई सारे कमर्शियल शूट करेंगे।

 

बता दें, रणबीर कपूर स्टारर फिल्म संजू बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अब तक की 6वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था। संजू में अभिनय के माध्यम से रणबीर कपूर ने ये साबित कर दिया है कि वे बॉलीवुड के नेक्स्ट सुपरस्टार हैं। फिल्म संजू के बाद अब वह कुछ एक्शन फिल्में करते नजर आएंगे।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement