Home Entertainment News Affair Of South Superstar Rajnikant

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- नहीं होगी सीबीआई जांच

जज लोया मौत केसः SC ने कहा- जजों के बयान पर शक की वजह नहीं

दिल्ली पुलिस पीसीआर पर तैनात एएसआई धर्मबीर ने खुद को गोली मारी

दिल्ली: केंद्रीय खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह ने की IOC प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात

बिहार: पटना के एटीएम में कैश ना होने से स्थानीय लोग परेशान

इस बोल्ड एक्ट्रेस से था सुपरस्टार रजनीकांत का अफेयर

Entertainment | 13-Dec-2017 13:10:41 | Posted by - Admin
   
Affair of South Superstar Rajnikant

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत 12 दिसंबर यानी मंगलवार को 67 साल के हो गए। अपने काम से बॉलीवुड में भी नाम कमाने वाले “थलाइवा” को फैमिली वैल्यू वाले इंसान के रूप में जाना जाता है। रजनीकांत को साउथ इंडिया में लोग भगवान की तरह पूजते हैं। वहीं रजनीकांत की जिंदगी से जुड़ा एक काला सच ये भी है कि साउथ कि सेंशेन रहीं एक्ट्रेस सिल्क स्मि‍ता के साथ उनका अफेयर रह चुका है।

 

80 के दशक में कमल हसन के साथ फिल्म में काम करके रातों रात स्टार बनीं इस एक्ट्रेस को बोल्ड और सेक्सी इमेज के लिए जाना जाता है। कहा जाता है सिल्क ने कई बी ग्रेड मूवीज की हैं। ये भी रुमर्स है कि उस दौर में रजनीकांत और कमल हासन जैसे स्टार भी सिल्क की पॉपुलैरिटी को पचा नहीं पा रहे थे।

रजनीकांत और सिल्क ने कई फिल्मों साथ काम किया जिसमें 1983 में आई फिल्म जीत हमारी हुई, 1983 में ही आई फिल्म थंगा मगन, पायम पुली और सिवाप्पु सूर्या फेमस हैं। इन फिल्मों में इनके डांस मूव्स काफी कंट्रोवर्सियल रहे।

रिपोर्टस की मानें तो एक फैमिलीमैन होने के बावजूद भी रजनीकांत, सिल्क की तरफ आकर्षित होने लगे थे। खबरों की मानें तो दोनों का अफेयर भी था और इसी के साथ चर्चा ऐसी भी रही कि रजनीकांत सिगरेट से सिल्क की बॉडी पर दाग भी बनाते थे। खैर इन खबरों के पीछे कोई पुख्ता सबूत नहीं हैं।

सिल्क स्मिता को शोहरत और दौलत तो खूब मिली लेकिन उन्हें अपनी जिंदगी में सूकुन के पल नहीं मिले। साल 1996 में सिल्क ने खुदकुशी कर ली।

 

2011 में आई विद्या बालन अभि‍नीत फिल्म “डर्टी पिक्चर” सिल्क स्मि‍ता की जिंदगी पर ही बनाई गई थी। पद्म भूषण से सम्मानित रजनीकांत भी अपनी जिंदगी में अपने रिश्ते को लेकर कंट्रोवर्सी में रहे।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll

Merchants-Views-on-Yogi-Government-One-Year-Completion




Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news