Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

इन दिनों अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे न्यूयॉर्क में हाई ग्रेड कैंसर का इलाज कर रही हैं। सोनाली ने बीमारी की खबर इंस्टाग्राम पर चार जुलाई को एक पोस्ट शेयर करके दी थी। इस खबर से दंग रह गए बॉलीवुड सेलेब्स लगातार सोनाली की अच्छी सेहत की दुआएं कर रहे हैं। पिछले दिनों सोनाली ने शॉर्ट हेयर में एक तस्वीर शेयर की थी, जिसे उन्होंने ट्रीटमेंट का पार्ट बताया था, लेकिन रविवार सुबह सोनाली ने एक नई तस्वीर शेयर की है।  

ये तस्वीर पहली नजर में चौंका देने वाली है। इस तस्वीर में सोनाली बाल्ड नजर आ रही हैं। उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा है, BaldIsBeautiful.

 

 

सोनाली के साथ तस्वीर में सुजैन खान और शाहरुख के साथ स्वदेश फिल्म में नजर आईं गायत्री दिखाई दे रही हैं। फ्रेंडशिप डे के खास मौके पर शेयर की गई इस तस्वीर में सोनाली पर कैंसर ट्रीटमेंट का असर साफ दिखाई दे रहा है। इस तस्वीर को ऋतिक रोशन ने क्ल‍िक किया है।

सोनाली ने ये लिखा पोस्‍ट में

सोनाली ने पोस्ट में लिखा, ये मैं हूं और इस पल मैं खुश हूं। लोग मुझे देखकर अजीब रिएक्शन दे रहे हैं, लेकिन ये सच है और मैं बता सकती हूं क्यों। मुझे इस वक्त हर तरफ से स्पेशल अटेंशन मिल रही है। मैं हर पल बस खुश रहने की वजह तलाश करती हूं।

सोनाली ने लिखा, हां मैं जानती हूं, ये समय दर्दनाक है और एनर्जी भी कम है, लेकिन मैं वो सब कर रही हूं जो मैं करना चाहती हूं। मैं अपने दोस्तों की शुक्रगुजार हूं, जो मेरी लाइफ में मजबूती से मेरे साथ खड़े हैं। सोनाली ने उनसे मिलने आए सुजैन-ऋतिक, गायत्री को शुक्र‍िया कहा, उन्होंने लिखा मैं अपने दोस्तों की शुक्रगुजार हूं जो व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल मुझसे मिलने आए हैं।

दी फ्रेंडशिप डे की बधाई

सोनाली ने कहा, मैं सभी को शुक्र‍िया अदा करती हूं, आप सब मुझे एक पल भी अकेला महसूस नहीं होने दे रहे हैं। तस्वीरों में नजर आ रहे मेरे दोस्तों को फ्रेंडशिप डे की बधाई। इस तस्वीर में एक दोस्त नहीं है जिसने तस्वीर क्ल‍िक की है। (सोनाली का इशारा ऋतिक रोशन की तरफ है क्योंकि इस तस्वीर का क्रेडिट सोनाली ने ऋतिक को दिया है।)

बता दें पिछले दिनों सोनाली के पति गोल्डी बहल ने सेलेब्स और फैंस को इस मुश्क‍िल घड़ी में साथ देने के लिए धन्यवाद किया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement