Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि आज के समय में सीधी साफ बात बोलना बहुत मुश्किल है क्योंकि अब सहनशीलता नहीं है, विशेषकर सोशल मीडिया जगत में। सोहा आजकल फिल्मों में भले ही नजर नहीं आ रहीं लेकिन वह लगातार सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। सोहा ने कहा, "मुझे लगता है कि आज के वक्त में किसी के लिए भी साफ बोलना बहुत मुश्किल है। हम अभिव्यक्ति या भाषण का आजादी की बात तो करते हैं लेकिन जो लोग बोलते हैं, हम उनके प्रति सहनशीलता नहीं दिखाते। खासकर सोशल मीडिया पर क्योंकि आप देख सकते हैं कि जब आप कुछ कहते हैं तो आप बहुत से लोगों के निशाने पर आ जाते हैं।"

40 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि कई बार घृणा शब्दों के स्तर तक होती है लेकिन कभी-कभार यह बढ़कर क्रूरता में बदल जाती है। उन्होंने कहा, "नफरत का प्रतिघात होता है। कभी-कभार यह शाब्दिक स्तर पर बना रहता है और कभी-कभार ये वास्तव में हिंसा में तब्दील हो जाता है, जिसके कारण लोगों को अपनी नौकरियां खोनी पड़ती है और परिणाम भुगतने पड़ते हैं। यह चिंता की बात है कि किसी को साफ बोलने से पहले दो बार सोचना पड़ता है, जो कि दुखद है।"

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement