Actor Arshad Warsi on Total Dhamaal

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

फिल्म मणिकर्णिका लगातार दूसरे हफ्ते में अच्छा बिजनेस कर रही है। कंगना रनौत के द्वारा निभाया रानी लक्ष्मीबाई का किरदार हर किसी के दिल को छू रहा है। फिल्म का प्रमोशन कंगना ने बदस्तूर जारी रखा है और इसी दौरान कंगना फिल्म इंडस्ट्री द्वारा उन्हें दरकिनार किए जाने पर एक बड़ी बात कही है।

दरअसल कंगना स्कूली बच्चों द्वारा रानी लक्ष्मीबाई फिल्म देखे जाने के बाद उनसे बातचीत करने पहुंची थी। उसी दौरान मीडिया से हुई बातचीत में कंगना से सवाल पूछा गया कि आमतौर पर फिल्म इंडस्ट्री में हर सेलिब्रिटी एक दूसरे की फिल्मों को लगातार प्रमोट करता हुआ नजर आता है, लेकिन आपके साथ ऐसा नहीं हुआ इसकी वजह क्या है, इस पर कंगना ने कहा कि पूरी इंडस्ट्री एक और हो चुकी है और उन्हें परेशान कर रही है।

 

कंगना ने कहा कि जिस तरह से 60 बच्चों की क्लास रूम में 1 बच्चे के खिलाफ सारे बच्चे एकजुट हो बुली करते हैं तो उस एक बच्चे को कैसा लगता होगा। यह शर्मनाक बात है की रानी लक्ष्मीबाई देश की धरोहर है। उन पर बनी है यह फिल्म देखनी है हर भारतीय के लिए जरूरी है। इंडस्ट्री के एक्टर्स प्रोड्यूसर्स की ओर इशारा करते हुए कंगना ने कहा है कि उन्होंने मुसीबत अब खुद बुलाई है। अब उन्होंने कमर कस ली है और सब की वाट लगाने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं कंगना ने कहा कि वह एक-एक को एक्सपोज जल्द ही करेंगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement