Rumors Related To Shahrukh Khan and Rakesh Sharma Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन की कार को एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने टक्कर मार दी। यह हादसा उस दौरान हुआ जब जैकलीन मुंबई स्थित सलमान खान के घर (गैलेक्सी अपार्टमेंट) से शुक्रवार को निकल रही थीं। जानकारी के मुताबिक रिक्शा ड्राइवर नशे में था जिसके चलते वह नियंत्रण खो बैठा और ये एक्सीडेंट हो गया। हालांकि इस हादसे में जैकलीन को कोई चोट नहीं लगी है लेकिन उनकी कार का एक शीशा टूट गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन जैसे ही कार में बैठ कर सलमान के घर से निकलीं, एक रिक्शा ड्राइवर उनकी कार के पीछे लग गया। वह लगातार उनकी गाड़ी के करीब आने की कोशिश कर रहा था। कुछ देर बाद वह ऑटो पर अपना नियंत्रण खो बैठा और उसने कार के साइड विंडो पर टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रिक्शा ड्राइवर नशे में था।

बता दें हाल ही में जैकलीन को फिल्म रेस 3 के सेट पर चोट लग गई थी। वह स्क्वैश खेल रही थीं जब बॉल उनकी आंख पर लग गई और उनकी आंख से खून बहना शुरू हो गया। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां से इलाज के बाद जल्द ही उन्हें डिसचार्ज कर दिया गया। जैकलीन फिल्म रेस 3 में सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement