Pati Patni Aur Woh Release on 6 December

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता सुर्खियों में हैं। इसकी वजह है हार्दिक पंड्या से उनका रिलेशन। खबरें हैं कि ईशा और हार्दिक एक दूसरे के काफी करीब हैं और दोनों जल्द ही शादी कर सकते हैं लेकिन ईशा गुप्ता इन साब बातों पर विराम लगा दिया है। शादी को लेकर उन्होंने बताया है कि, "मैं फिलहाल शादी नहीं करने जा रही हूं। मैं जब ऐसा कुछ भी करूंगी तो इस बारे में सबको खबर करूंगी।"

क्रिकेटर हार्दिक और एक्ट्रेस ईशा की प्रेम कहानियां मशहूर हो रही हैं। हार्दिक पंड्या और ईशा गुप्ता के अफेयर की खबरें उनके एली अवराम से ब्रेकअप के बाद आना शुरू हुईं। एली और हार्दिक पहली बार तब साथ नजर आए जब एली उनके बड़े भाई की शादी में शामिल हुईं। इसके बाद दोनों की नजदीकियां लगातार बढ़ती ही गईं। हालांकि, इन्होंने कभी इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।

 

बता दें कि हार्दिक के भाई कृणाल पंड्‍या की दिसंबर में पंखुड़ी शर्मा के साथ शादी हुई थी। एली शादी की सभी रस्मों में हार्दिक की फैमिली के साथ नजर आई थीं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement