Ayushman Khurrana Wants To Work in Kishore Kumar Biopic

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की राहें अलग हो चुकी हैं। इस ब्रेकअप का जिम्मेदार कौन था इसके बारे में दीपिका ने खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया, मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था, यही वो वक्त था जब मैंने सारे इमोशन भूलकर अलग होने का फैसला किया। मेरे लिए किसी से पर्सनल होना सिर्फ फिजीकली जरूरी नहीं, मुझे लगता है इसके लिए आपकी भावनाओं का जुड़ना जरूरी है। ऐसा मैं सोचती हूं, सबकी सोच ऐसी हो जरूरी नहीं।

 

जब मैं रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने कहा वो तुम्हें धोखा दे रहा है। मैं खुद भी इस बात को जानती थी लेकिन उसे मेरे सामने रिश्ते की भीख मांगते देखकर मैंने दूसरा मौका दिया। लेकिन इसके बावजूद एक दिन मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा। दीपिका ने कहा, मैंने कभी रिलेशन में रहते हुए किसी को धोखा नहीं दिया क्योंकि यही करना है तो अच्छा है मैं सिंगल रहूं।

दीपिका ने दिल में दबे सारे राज खोलते हुए कहा, जब उसने मुझे पहली बार धोखा दिया तो लगा हमारे रिश्ते में कहीं कोई बात सही नहीं, तभी सब हुआ। लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत हो जाए तो आप रिश्ते में सब देने के बाद भी हार जाते हैं। मैंने रिश्ते में सब दिया लेकिन वापसी की उम्मीद नहीं की।

 

उन्होंने कहा कि भरोसा टूटने के बाद आप पूरी तरह से सामने वाले के प्रति सारी भावनाएं खो बैठते हैं। ब्रेकअप के बाद मैं कई दिनों तक रोती रही। समय बीतने के साथ मैं बेहतर इंसान बनी और आगे बढ़ गई। बता दें दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 बचना ऐ हसीनों फिल्म के दौरान करीब आए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका ने रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement