Arjun Kapoor and Malaika Arora Affair Updates

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

कुछ समय पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट की झोली में फिल्मफेयर अवॉर्ड आया। उनकी फिल्म कलंक भी जल्द ही रिलीज होने जा रही है। साथ ही वे रणबीर कपूर संग ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रही हैं। इन सबके अलावा उनके लिए खुश होने की एक और बड़ी वजह है। वे संजय लीला भंसाली की फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करती नजर आएंगी। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

आलिया ने इंटरव्यू में कहा कि सलमान के अनुभव ने मुझे अच्छा काम करने की प्रेरणा दी है। संजय लीला भंसाली दूरदर्शी हैं। सलमान संग मेरी इस असामान्य कास्टिंग के पीछे भी कारण हैं। मैं सलमान संग काम करने को लेकर काफी रोमांचित हूं। मैंने तो सोचा भी नहीं था कि मैं कभी सलमान खान के साथ काम करूंगी। सलमान और SLB जब एक साथ होते हैं तो ये काफी मैजिकल होता है। मैं इस फिल्म का हिस्सा बन कर धन्य महसूस कर रही हूं।

आलिया शनिवार रात को ही कलंक फिल्म के प्रमोशन के बाद वापस मुंबई लौटी हैं। वे फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली गई हुई थीं। आलिया मुंबई आने के बाद फिर से ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हो जाएंगी। इसके अलावा वे सड़क 2 में पहली बार अपने पिता महेश भट्ट संग काम करती नजर आएंगी। आलिया अपने साउथ डेब्यू को लेकर भी चर्चा में हैं। वे एसएस राजामौली की फिल्म RRR में काम करती नजर आएंगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement