Film on Pulwama Attack in Bollywood

दि राइजिंग न्‍यूज

एंटरटेनमेंट डेस्‍क।

 

वरुण धवन जितने उम्‍दा एक्‍टर हैं उतने बेहतरीन इंसान भी। एक ओर उनकी अब तक कोई भी फिल्‍म फ्लॉप नहीं हो रही और दूसरी ओर वह अपनी चाइल्‍डहुड स्‍वीटहार्ट से कमिटमेंट भी निभा कर रखते हैं। हम बात कर रहे हैं नताशा दलाल की, जो तब से वरुण के साथ हैं जब से वह फिल्‍म लाइन में आए भी नहीं थे। बीच में दोनों के ब्रेकअप की बातें उड़ी थीं लेकिन सोनम कपूर के रिसेप्‍शन में नताशा के साथ वरुण की मौजूदगी ने सब अफवाहों पर विराम लगा दिया। हाल में वरुण ने अपनी प्रेमिका नताशा दलाल का बर्थ भी सेलेब्रेट किया।

बता दें कि सोशल मीडिया में वरुण ने नताशा को बर्थडे विश करने के साथ ही एक सेल्फी भी पोस्ट की है।  ये दोनों अपने प्यार को लेकर कभी कुछ नहीं छिपाते हैं। हाल ही मे एक दूसरे के हाथ में हाथ डाले हुए दिखे थे जहां वो डिनर करने के लिए एक रेस्टोरेंट में गए।

वरुण धवन इस समय काफी अच्छी फिल्में कर रहे है और हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म अक्टूबर लोगों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और उनके अभिनय की तारीफ की गई थी। वरुण अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे है जिसका नाम कलंक है और इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट नजर आने वाली हैं। कलंक एक बड़ा प्रोजेक्ट है जिसमें सुपरस्टार संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग काफी जोरों पर चल रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement