Film Kalank Box Office Collection Day 6

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

प्यार का पंचनामा फेम कार्तिक आर्यन की बॉलीवुड में और बॉलीवुड से बाहर बहुत सारी महिला प्रशंसक हैं, और उनके रिश्ते को लेकर अफवाहें भी हैं। लेकिन आर्यन का कहना है कि उनका एक मात्र समर्पित रिश्ता उनके काम और प्रशंसकों के साथ है।

 

उन्होंने कहा, "मैं पति पत्नी और वो की शूटिंग कर रहा हूंगा और लुका छुपी के प्रचार में व्यस्त रहूंगा। ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल मेरा समर्पित रिश्ता मेरे काम और प्रशंसकों से है। मेरे जीवन में इस समय कोई भी नहीं है। मैं खुश हूं और आनंद ले रहा हूं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैं कहना चाहूंगा कि यदि आपको लगता है कि आपका साथी आपको मिल गया है, तो आप उसके साथ समय बिताइए। उसका ख्याल रखिए, ईमानदार बनिए, और जितना हो सके उससे अधिक से अधिक प्यार कीजिए।" कार्तिक ने कहा, "मेरी अगली फिल्म लुका छुपी रिलीज होने वाली है। इसके अलावा मैंने तीन अन्य फिल्में भी साइन की हैं और उनकी शूटिंग शुरू होने वाली है। मैं इन सभी चीजों से अपने जीवन में खुश हूं। मैं पेशेवर और निजी जीवन के बीच संतुलन बनाने की कोशिश कर रहा हूं। और हां, मैं यहां अपने माता-पिता के साथ नए घर में चला गया हूं और इसलिए मैं खुश हूं।"

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement