Updates on Priyanka Chopra and Nick Jones Roka Ceremony

दि राइजिंग न्यूज

नई दिल्ली।

 

गैंगस्टर अबू सलेम ने संजू के मेकर्स को कानूनी नोटिस भेजा है। अबू सलेम ने फिल्म में उनके बारे में गलत जानकारी दिखाने का आरोप लगाया है। इसलिए उसने मेकर्स से माफी की मांग की है। नोटिस में लिखा है कि अगर मेकर्स ने 15 दिन में माफीनामा पब्लिश नहीं किया तो अबू सलेम की तरफ से उनके खिलाफ मानहानि का केस किया जाएगा।

 

फिल्म में संजय दत्त के ड्रग्स की लत, अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन और आर्म्स एक्ट में जेल की सजा होने के संघर्ष को दिखाया गया है लेकिन रिलीज के कई दिनों बाद फिल्म अब कानूनी पचड़े में फंसती हुई दिख रही है।

बता दें, संजू 2018 की अब तक की सबसे बेहतरीन कमाई करने वाली फिल्मों में से है। मूवी ने 300 करोड़ क्लब में एंट्री की है। फिल्म में संजय दत्त के रोल को रणबीर कपूर ने निभाया है। ये रणबीर कपूर की पहली फिल्म है जिसने इतना सक्सेसफुल बिजनेस किया है। मूवी को क्रिटिक्स और दर्शकों ने खूब पसंद किया। संजू बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर अब तक की छठी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लिया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll