Sonu Nigam Said He Would Had Born In Pakistan

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

अनुराग कश्यप की मचअवेटेड फिल्म मनमर्जियां का ट्रेलर रिलीज हो गया है। रोमांटिक ड्रामा से भरपूर फिल्म से अभिषेक बच्चन लंबे समय बाद स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। तापसी पन्नू और विक्की कौशल भी लीड रोल में हैं। फिल्म को आनंद एल राय और फैंटम फिल्मस ने प्रोड्यूस किया है। मनमर्जियां इस साल 14 सितंबर को रिलीज होगी।

 

फिल्म के टाइटल की ही तरह दर्शकों को इसमें रोमांस के ताने-बाने के बीच होती ढेरों मनमर्जियां दिखेगी। ट्रेलर काफी मजेदार बन पड़़ा है। विक्की कौशल और तापसी पन्नू की केमिस्ट्री आकर्षित करती है। संजू में सीधे-सादे कमली के रोल में दिखे विक्की कौशल इस मूवी में पंजाबी रोमियो के अंदाज में दिख रहे हैं। उनके लुक में भी काफी बदलाव किया गया है। वहीं अभिषेक बच्चन को कई सालों बाद फिर से पर्दे पर देखना फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज है।

देखें ट्रेलर...

 

क्या है कहानी

मनमर्जियां में पंजाब की लव स्टोरी दिखाई गई है, जिसमें विक्की कौशल मस्तमौला आशिक के रोल में हैं। तापसी उनकी गर्लफ्रेंड के रोल में हैं लेकिन कहानी में तब ट्विस्ट आता है जब तापसी की जिंदगी में अभिषेक बच्चन की एंट्री होती है। तापसी के घरवाले अभिषेक के साथ उनका रिश्ता तय करते हैं और उनकी शादी हो जाती है। अब देखना होगा कि विक्की कौशल, अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू की इस ट्राएंगल लव स्टोरी का क्या अंजाम होता है। मूवी इमोशन, रोमांस, ड्रामा, कॉमेडी से भरपूर है।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement