Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान 8 नवंबर को रिलीज हुई। मल्टीस्टारर फिल्म से जुड़ी बुरी खबर सामने आई है। ठग्स रिलीज के कुछ घंटों बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई है। पाइरेसी के लिए फेमस वेबसाइट तमिल रॉकर्स पर इसे लीक किया गया है। वेबसाइट पर ठग्स को तीनों भाषाओं में HD क्वॉलिटी में अपलोड किया गया है। लीक से गुस्साए फैंस ने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल Tamil Film Producers Council (TFPC) से लीक के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

 

ठग्स से पहले इस महीने रिलीज हुई दक्ष‍िण के सुपरस्टार विजय की फिल्म सरकार को लीक किया गया था। शिकायत के बाद काउंसिल ने थियेटर मालिकों को हॉल के अंदर लोगों के कैमरा और मोबाइल फोन लाने पर पाबंदी लगाने की बात कही थी। दूसरी तरफ, ठग्स रिलीज के साथ सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार हो गई है। फिल्म क्रिटिक्स और दर्शक मूवी को वाहियात और निराशाजनक बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर आमिर की मूवी का मजाक बनाते हुए मीम्स वायरल हो रहे हैं। नेगेटिव कमेंट्स के बाद मूवी के ऑनलाइनक लीक होने का असर यकीनन ही ठग्स की कमाई पर पड़ेगा।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement