Happy Birthday Haryanvi Sensation Sapna Chaudhary

दि राइजिंग  न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

पिछले महीने हुए श्रीदेवी के असमय निधन से सबसे ज्यादा दुख उनके पति बोनी कपूर को पहुंचा है। बोनी कपूर की आंखों से अभी भी इस दुखद हादसे की तस्वीरें हट नहीं रही हैं। श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी को दुबई के होटल के कमरे में बाथटब में डूबने से हो गई थी।

28 फरवरी को श्रीदेवी का मुंबई में अंतिम संस्कार किया गया, लेकिन इसमें आमिर खान शामिल नहीं हो सके थे, क्योंकि वे उस समय विदेश में थे। हाल ही में आमिर खान ने अपने करीबी दोस्त बोनी कपूर को लॉस एंजेल्स से फोन कर सहानुभूति प्रकट की। बोनी ने उनके साथ पूरा हादसा शेयर किया, जो उस शाम दुबई के होटल में घटा था। एक ख्यात फिल्म क्रिटिक्स और ट्रेड एक्सपर्ट ने आमिर और बोनी के बीच हुई बातचीत के बारे में बताया।

फोन पर हुई इस बातचीत के दौरान आमिर ने बोनी को बताया कि ठीक ऐसा ही हादसा उनके एक दोस्त की पत्नी के साथ हुआ था। दोस्त की पत्नी का सिर पानी में डूबा पाया गया था। जब दोस्त ने उसे होश में लाने के लिए बाथटब से बाहर खींचा तो वह बेसुध थी। होश में आने के बाद दोस्त ने अपनी पत्नी से पूछा कि क्या हुआ? पत्नी ने कहा, “मुझे नहीं पता कि क्या हुआ था।”

आमिर ने बताया कि उनके दोस्त की पत्नी को लो ब्लड प्रेशर की शिकायत हो रही थी। इसी दौरान वह बाथटब में गर्म पानी से नहाने चली गई। ऐसा करने से ब्लड प्रेशर बिगड़ गया और वो बेहोश हो गई। यदि आमिर के दोस्त उस समय सही समय पर नहीं पहुंचते तो किसी को पता नहीं चलता कि उनकी पत्नी के साथ क्या हुआ।

 

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement