Home Entertainment News Aamir Khan Does Not Watches Shahrukhs Movies

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

WHAT! शाहरुख की फिल्में नहीं देखते आमिर

Entertainment | Last Updated : Apr 22, 2018 01:40 PM IST

Aamir Khan Does not Watches Shahrukhs Movies


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान के बारे में आप ये तो जानते होंगे कि वो कितने परफेक्शनिस्ट हैं। ये भी जानते होंगे कि साल में सिर्फ एक ही फिल्म करते हैं। ये भी मालूम ही होगा कि सामाजिक मुद्दों से भी जुड़े रहते हैं, लेकिन ये बात शायद ही किसी को मालूम हो कि आमिर और शाहरुख के बीच की दोस्ती कैसी है? दरअसल बीते कुछ सालों में दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती नजर आई है, लेकिन हैरानी बात ये है कि इस दोस्ती के बावजूद आमिर खान ने शाहरुख खान की कोई फिल्म नहीं देखी है।

हाल ही में पानी फ़ाउंडेशन के प्रमोशन के लिए पुणे पहुंचे आमिर खान ने छात्रों से बातचीत के दौरान ये बड़ा खुलासा किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या आमिर शाहरुख़ की फ़िल्म स्वदेश देखकर श्रमदान के लिए प्रेरित हुए, तब आमिर का जवाब सबको चौंकाने वाला था। आमिर ने कहा कि उन्होंने आज तक शाहरुख़ की फ़िल्म स्वदेश नहीं देखी है। उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म के डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर उनके करीबी दोस्त हैं, लेकिन फिर भी उन्होंने फिल्म नहीं देखी है।

पानी फाउंडेशन के प्रमोशन के दौरान आमिर ने सभी से अपील की कि एक मई को राज्य में कम से कम तीन घंटे काम करें, ताकि राज्य में श्रम दान की समस्या से निपटा जा सके। एक  मई को महाराष्ट्र दिवस के तौर पर भी मनाया जाता है। आमिर खान का पानी फाउंडेशन इस दिन लोगों को एक अनोखे अवसर के तौर पर एकजुट होने के लिए प्रेरित कर रहा है।

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...