Home Entertainment News Aamir Khan Bangalore Incident Molestation Girls Bollywood Actor

सेनाध्यक्ष जनरल बिपिन रावत श्रीनगर पहुंचे, हालात की समीक्षा की

पंजाब: मनसा में सड़क दुर्घटना में 6 लोग मारे गए

अयोध्या में सरयू तट पर आरती में शामिल होंगे सीएम योगी

अयोध्या के रामकथा पार्क पहुंचे यूपी सीएम योगी

सैनिकों को अब सैटेलाइट फोन पर प्रति कॉल 1 रुपया ही चार्ज देना होगा

Trending :   #Hot_Photoshot   #Sports   #Politics   #Hollywood   #Bollywood
   

बेंगलुरू घटना को आमिर ने बताया शर्मनाक, दुखद

Entertainment | 4-Jan-2017 10:32:14 AM

aamir khan bangalore incident molestation girls bollywood actor


दि राइजिंग न्‍यूज

04 जनवरी, मुंबई।

अभिनेता आमिर खान ने नए साल की पूर्व संध्या पर बेंगलुरू में हुई यौन उत्पीड़न की घटनाओं की निंदा करते हुए उसे बेहद शर्मनाक और दुखद बताया। कर्नाटक की राजधानी में नएसाल के आने की खुशी के जश्न ने तब बुरा रूप ले लिया जब 31 दिसंबर की रात को शहर के मुख्य इलाके में भारी भीड़ में पुलिस की अच्छी खासी मौजूदगी के बीच कई महिलाओं के साथ कथित रूप से यौन उत्पीड़न की घटनाएं हुईं जिसे लेकर देशभर में आक्रोश है।

आमिर ने यहां सत्यमेव जयते वॉटर कपके दूसरे संस्करण की शुरुआत के मौके पर कहा कि बेंगलुरू में जो कुछ हुआ वह बहुत दुखद है। हम सब दुखी हैं और जब हमारे देश में ऐसा कुछ होता है तो हमें शर्मिंदगी महसूस होती है। हर राज्य सरकार को इन्हें रोकने के लिए कदम उठाने चाहिए। 51 साल के अभिनेता ने कहा कि समय आ गया है कि कानून व्यवस्था मजबूत बनाई जाए और वह तेजी से काम करे ताकि एक उदाहरण स्थापित किया जा सके।

उन्होंने कहा कि आप देखते हैं कि अमेरिका में कोई घटना होती है तब दो-तीन महीने में दोषी व्यक्ति को दंडित कर दिया जाता है और मामले का निपटान हो जाता है। अगर हमारे यहां भी ऐसा हुआ, मुझे लगता है कि यह एक बड़ा बदलाव होगा। अभिनेता ने कहा कि दोषी को दंडित किया जाना महत्वपूर्ण है ताकि एक मजबूत संदेश दिया जा सके। इसके अलावा आमिर ने कहा कि महाराष्ट्र को सूखा मुक्त बनाने की उनकी कोशिश सफल होने पर उन्हें अधिक संतुष्टि मिलेगी।

हाल में रिलीज हुई दंगल फिल्म के अभिनेता ने कहा कि जैसे कि मैं अपनी फिल्मों की रिलीज से पहले घबरा जाता हूं और तनाव में रहता हूं, मैं हमारे पानी फाउंडेशन द्वारा आयोजित सत्यमेव जयते वॉटर कप के दूसरे संस्करण को लेकर बेचैन हूं।

आमिर ने कहा कि हम 13 जिलों के 30 तालुक तक पहुंच रहे हैं। अगर परियोजना सफल रहती है और हम महाराष्ट्र को सूखा मुक्त करने में योगदान देते हैं तो इससे मुझे मेरी फिल्मों की सफलता से ज्यादा संतुष्टि मिलेगी। अभिनेता ने कहा कि पिछली बार प्रतियोगिता में तीन तालुकों के 116 गांवों ने हिस्सा लिया था और अब 13 जिलों के 30 तालुक इसके दायरे में हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555


संबंधित खबरें



HTML Comment Box is loading comments...

Content is loading...





What-Should-our-Attitude-be-Towards-China


Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll


Photo Gallery
अब कब आओगे मंत्री जी । फोटो- अभय वर्मा

Flicker News



Most read news

 


Most read news


Most read news


sex education news



rising news video

खबर आपके शहर की