Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

मिस वर्ल्ड 2017 चुनी गईं हरियाणा की मानुषी छिल्लर ने पिछले दिनों लंदन में अपनी छुट्टी बिताई। वे सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। उन्होंने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। मानुषी की ज्यादातर तस्वीरों में एक बात कॉमन नजर आती है। यह है उनकी ब्लैक ड्रेस।

शायद मानुषी ब्लैक रंग की ड्रेसेस को ही अपनी फेयर स्क‍िन पर सबसे ज्यादा फबने वाला मानती हैं। हाल ही में मानुषी जूलियन मैकडोनाल्ड ड्रेस में नजर आईं। वे जम्पसूट में काफी खूबसूरती नजर आईं। मानुषी कई मौकों पर ब्लैक गाउन में दिखी हैं।

मानुषी आज से नहीं, बल्क‍ि कॉलेज के समय से ब्लैक रंग प्रिफर कर रही हैं। हरियाणा के मध्‍यमवर्गीय परिवार से ताल्‍लुक रखने वाली मानुषी सोनीपत के भगत फूल सिंह गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज फॉर वूमेन की छात्रा रह चुकी हैं। मिस वर्ल्ड चुने जाने के बाद उन्होंने खुद को स्टाइल दीवा के रूप में स्थापित किया है।

मानुषी एक ट्रेंड कुचिपुड़ी डांसर भी हैं। उन्होंने राजा और राधा रेड्डी जैसे नामचीन गुरुओं से नृत्य का प्रशिक्षण लिया है। मानुषी नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा का भी हिस्सा रह चुकी हैं। उन्हें खाली वक्त में तैराकी और पेंटिंग करना पसंद है। उनकी कविता में भी रुचि है। मानुषी 12वीं क्लास में अंग्रेजी की ऑल इंडिया सीबीएसई टॉपर हैं। मिस इंडिया के अलावा मानुषी ने मिस फोटोजेनिक का अवॉर्ड अपने नाम किया।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement