Mallika Dua Slams Speaking on Pulwama Terror Attack

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार ऋषि कपूर और एक्ट्रेस तापसी पन्नू की बहुचर्चित फिल्म “मुल्क” का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है। सामाजिक विषय पर बनी इस फिल्म के एक साथ दो पोस्टर्स को रिलीज किया है। एक पोस्टर में ऋषि कपूर अपराधी नजर आ रहे हैं तो दूसरे में तापसी पन्नू वकील की भूमिका में दिखाई दे रही हैं।

तीन अगस्त को रिलीज होगी मुल्क

फिल्म के इन दोनों पोस्टर्स को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। पहले पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज होगी। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो “मुल्क” एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में ऋषि कपूर के किरदार का नाम मुराद अली मोहम्मद है तो तापसी पन्नू आरती मोहम्मद की भूमिका में नजर आएंगी। “नाम शबाना”, “बेबी” और “पिंक” जैसी फिल्मों में अपनी गंभीर एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली तापसी पन्नू की “मुल्क” का पोस्टर देखकर कहा जा सकता है कि वह इस फिल्म में भी ऐसा ही कुछ दिल को छू जाने वाला किरदार करती नजर आ सकती हैं।

फिल्म की कहानी

बात करें “मुल्क” की कहानी की तो यह फिल्म एक परिवार की कहानी के चारों ओर घूमती है, जो किसी विवाद में उलझने के बाद अपने सम्मान को फिर से हासिल करने के लिए निकलता है और कोर्ट का दरवाजा खटखटाता है। फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है जबकि निर्माता दीपक मुकुट हैं। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बनारस और लखनऊ जैसे शहरों में की गई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement