Home Entertainment News Post Padmaavat Manikarnika Now Faces Protests By Brahmin Group

बीजेपी ने चुनाव लड़ने के लिए करोड़ों रुपये दिए- कांग्रेस

हिमाचल के किन्नौर में भूकंप के झटके, तीव्रता 4.1

कुमारस्वामी से मुलाकात के बाद तय होगी आगे की रणनीतिः गुलाम नबी आजाद

गहलोत और वेणुगोपाल ने राहुल को कर्नाटक के ताजा हालात की जानकारी दी

कर्नाटक चुनाव में भाजपा ने 6000 करोड़ रुपये खर्च किए- आनंद शर्मा

“पद्मावत” के बाद अब “मणिकर्णिका” पर बवाल

Entertainment | Last Updated : Feb 06, 2018 01:05 PM IST

 Post Padmaavat Manikarnika Now Faces Protests by Brahmin Group


दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

दीपिका पादुकोण की फिल्‍म “पद्मावत” के जमकर हुए विरोध के अब राजस्‍थान से ही कंगना रनौत की फिल्‍म “मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी” के लिए चिंता वाली खबर आ रही है। “पद्मावत” का जहां राजस्‍थान की श्री राजपूत करणी सेना ने विरोध किया। अब “मणिकर्णिका” पर राजस्‍थान की “ब्राह्मण महासभा” ने अपना विरोध जताया है। “मणिकर्णिका” की ज्‍यादातर शूटिंग राजस्‍थान में ही हो रही है।

रानी लक्ष्मीबाई के प्रेम-प्रसंग पर विवाद

राजस्‍थान में “पद्मावत” का विरोध इस आधार पर हुआ था कि इस फिल्‍म में एतिहासिक तथ्‍यों के साथ छेड़छाड़ हुई है। साथ ही फिल्‍म में अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती के बीच ड्रीम सीक्‍वेंस फिल्‍माए जाने पर भी बवाल हुआ था, जो फिल्‍म में था ही नहीं। अब सोमवार को जयपुर में मीडिया से बात करते हुए सर्व ब्राह्मण महासभा (एसबीएम) के अध्‍यक्ष सुरेश मिश्रा ने कहा कि इस फिल्‍म “मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी” में इतिहास के साथ छेड़छाड़ की गई है। साथ ही इस फिल्‍म में रानी लक्ष्‍मी बाई का एक ब्रिटिश व्‍यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग भी दिखा जा रहा है।

मिश्रा ने कहा, “हमें यह जानकारी अपने राजस्‍थान के अगल-अलग भागों के मित्रों और जानने वालों से मिली है, जहां इस फिल्‍म की शूटिंग हुई है। यह फिल्‍म एक विदेश की किताब पर आधारित है और इसमें रानी के सम्‍मान को गिराने की कोशिश की जा रही है।”

 

 



" जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555 "


Loading...


Flicker News

Loading...

Most read news


Most read news


rising@8AM


Loading...