Satyamev Jayate Box Office Collection In Weekends

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

8 से 19 मई तक चलने वाले 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इस बार सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत के अलावा शाहरुख खान के साथ फिल्म “रईस” से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी नजर आईं।

 

माहिर इस फिल्म फेस्टिवल में बेशक रेड कार्पेट पर चलती हुई नजर नहीं आईं लेकिन उन्होंने अपने फैंस को निराश न करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वारें शेयर की हैं। इस तस्वीरों में वह फ्रेंच रिवेरा के सुंदर बीच पर सेल्फी लेते हुए नजर आ रही हैं।

माहिर खान लॉरियल की पहली पाकिस्तानी ब्रांड एंबेसडर हैं और वह यहां पर जल्द ही रेड कार्पेट पर चली हुईं आएंगी। माहिरा तस्वीरों में व्हाइट फ्लोरी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। तस्वीरों के अलावा उन्होंने एक वीडियो भी अपने फैंस के लिए पोस्ट किया, इसमें वह किस देते हुए नजर आ रही हैं।

 

बता दें कि हाल ही में माहिर ने सोनम कपूर और आनंद आहूजा को उनकी शादी पर ट्विटर पर शुभकामनाएं भेजी थी। इसके बाद सोनम ने इसका रिप्लाई करते हुए लिखा था, कान्स में तुमसे मिलने का इंतजार अब नहीं कर पा रही हूं।

माहिरा ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि वह कान्स को लेकर काफी घबराई हुई हैं। सब लोग मुझसे कह रहे हैं कि यह बहुत ही एक्साइटिंग होने वाला है। इस पर मैं उन लोगों से कहती हूं, “मैं ऐसा महसूस कर रही हूं, जैसे मैं पाकिस्तानी टीम की प्लेयर हूं लेकिन मैं यहां अकेले खेलूंगी।”  

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll