FIR Registered Against Singer Abhijeet Bhattacharya For Misbehavior From Woman

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

इन दिनों कॉमेडियन कपिल शर्मा बेहद टेंशन से जूझ रहे हैं। हालांकि उन्होंने ये आश्वासन दिलाया है कि जल्द वो कमबैक करने जा रहे हैं। एक इंटरव्यू में कपिल ने इस बात का खुलासा किया है कि उनके पास कई बड़े और दिलचस्प प्रोजेक्ट्स के ऑफर हैं।

फ़िलहाल वो आराम चाहते हैं

कपिल ने यह भी साफ किया है कि फिलहाल वह आराम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, “मैं काम की पूजा करता हूं। मगर लंबे वक्त से मैं काम कर रहा हूं इसलिए अब मुझे फुर्सत के कुछ पल चाहिए ताकि मैं चंगा हो जाऊं।”

 

कपिल की जगह लेंगे कृष्णा

कपिल शर्मा का शो फैमिली टाइम विथ कपिल शर्मा तीन एपिसोड के बाद ही बंद कर दिया गया। अब इसकी जगह कृष्णा अभिषेक का शो आएगा। इसकी पुष्टि खुद कृष्णा ने की है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान जब कृष्णा से पूछा गया था कि क्या उनका नया शो कपिल के शो को रिप्लेस करेगा? जवाब में कृष्णा ने कहा, “लास्ट में मैं ड्रामा कंपनी कर रहा था, जो जनवरी में खत्म हुआ है। मेरी और भारती की प्लानिंग दो महीने से चल रही है। मुझे नहीं पता था ऐसा पंगा हो जाएगा, स्लॉट खाली हो जाएगा। मुझे लगा था कि नया स्लॉट मिलेगा।”

कपिल की दिमागी हालत सही नहीं!

देशभर में कॉमेडी आइकन बन चुके कपिल शर्मा का करियर सबसे मुश्किल दौर में है। उनको लेकर तमाम तरह की चर्चाओं और अफवाहों का बाजार गर्म है। कपिल शर्मा की दिमागी हालत दिन पर दिन खराब होती जा रही है। खबरों की मानें तो डिप्रेशन की इस हालत में उन्हें हर दिन 23 गोलियां खानी पड़ रही हैं।

 

आपको बता दें कि विवादित ट्वीट्स और फिर कथित तौर पर जर्नलिस्ट के साथ गाली गलौच का फोन कॉल वायरल होने के बाद से ही कपिल कॉन्ट्रोवर्सी में बने हुए हैं। उन्होंने एक एंटरटेनमेंट मैग्जीन के एडिटर और कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो की प्रोड्यूसर्स प्रीति सिमोस और नीति सिमोस के खिलाफ एफआइआर भी दर्ज कराई है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll