Sapna Chaudhary Joins Congress

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

लोकसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान होते ही सभी पार्टियां तैयारी में जुट गई हैं। नेता लगातार रैली कर रहे हैं और उन रैलियों में विपक्षी पार्टियों को जमकर कोस रहे हैं। ये कैंपन सोशल मीडिया पर भी चल रही है। हाल में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक वीडियो ट्वीट किया। इस ट्वीट को लेकर बॉलीवुड एक्टर आर. माधवन ने गुस्सा जाहिर किया है।

 

कांग्रेस के ऑफिश्यल ट्विटर हैंडल से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और चीन के राष्ट्रपति का एक वीडियो ट्वीट किया। इस वीडियो में प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाया गया था। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा था “चीन के राष्ट्रपति के साथ मोदी जी के रिश्ते का सही प्रदर्शन।”

 

 

इस वीडियो को रीट्वीट करते हुए आर. माधवन ने लिखा, यह वीडियो वाकई बुरा है। कोई भी राजनीतिक विरोध हो लेकिन मोदी जी हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं, और आप चीन के सामने अपने ही देश को बेइज्जत कर रहे हैं। इस ट्विटर हैंडल से ऐसे ट्वीट की उम्मीद नहीं की थी। माधवन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकेट्री की शूटिंग और प्रोडक्शन में बिजी हैं। यह फिल्म ISRO साइंटिस्ट नाम्बी नारायण की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के जरिए माधवन निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे हैं।

 

माधवन की इस फिल्म में शाहरुख खान एक खास किरदार निभाते नजर आएंगे। इन दिनों फिल्म की शूटिंग रूस और यूरोप में चल रही है। इसके बाद अगले महीने अमेरिका में होगी। यह फिल्म एक साथ पांच भाषाओं में बन रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement