Home Delhi News Theft In Delhi

योगी: राम मंदिर पर अपना रुख साफ करें राहुल गांधी

पीएम मोदी की नकल करते हैं राहुल गांधी: मुख्तार अब्बास

जम्मू के डोडा जिले में ताजा बर्फबारी, उत्तराखंड केदारनाथ धाम में भी 2 इंच बर्फबारी

श्र‍ीनगर पुलिस ने 3 संदिग्ध को किया गिरफ्तार, 13,63,500 पुराने नोट बरामद

चेन्नई में घने कोहरे के चलते दो विमानों को बंगलुरु डायवर्ट किया गया

एक ही रात चार दुकानों के शटर तोड़ लाखों की चोरी

Delhi | 03-Dec-2017 14:10:07 | Posted by - Admin
  • वारदात सीसीटीवी में कैद
   
Theft in Delhi

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

शनिवार रात दिल्‍ली के पहाड़गंज में चोरों ने चार दुकानों के शटर तोड़ कीमती सामान और लाखों रुपये कैश चुरा लिए। चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है।

खास बात तो यह है कि एक ही दुकान को उसी रात एक घंटे बाद ही चोरों के दूसरे गिरोह ने निशाना बना डाला। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी है, लेकिन लगातार हो रही चोरियों के चलते इलाके में लोग डरे हुए हैं।

 

 

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि चोर पहाड़गंज के एक एक्सपोर्ट कंपनी के दफ्तर में जमकर तोड़-फोड़ कर रहे हैं। चोरी करने के बाद चोरों ने बड़े इत्मिनान से चोरी की चीजें आपस में बांटीं। हिस्से बांटने के दौरान उनके बीच थोड़ी गहमा-गहमी भी होती है।

 

इन चोरों के जाने के एक घंटे बाद ही चोरों का दूसरा गिरोह भी इसी दफ्तर में दाखिल होता है। वे भी चारों ओर कीमती सामान तलाशते हैं, लेकिन उनके हाथ सिर्फ एक लैपटॉप लगा। कंपनी के मालिक ने दूसरे दिन जब दुकान खोली तो उन्हें चोरी होने का पता चला और पुलिस को सूचित किया गया।

 

 

चोरों के गिरोह ने इस दफ्तर के अलावा उसी रात उसी इलाके में तीन और दुकानों के शटर तोड़े, हालांकि वहां उनके हाथ कुछ खास नहीं लगा। चोरी की इस वारदात से इलाके में डर का माहौल बन गया है, क्योंकि चोरों के पास हथियार भी देखे गए हैं।

 

रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के अनुसार, पिछले एक महीने में इलाके में चोरी की 30 से 40 घटनाएं हो चुकी हैं। एसोसिएशन का कहना है कि हर बार पुलिस से शिकायत की जाती है, लेकिन पुलिस पैट्रोलिंग न होने के कारण चोरों में कोई डर नहीं है और वे लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं।

 

 

गौरतलब है कि पहाड़गंज में होटल का कारोबार काफी है और होटल मालिकों का कहना है कि चोरी की लगातार हो रही घटनाओं के चलते यहां आने वाले पर्यटकों पर असर पड़ सकता है, क्योंकि हथियारबंद बदमाश बेखौफ होकर इलाके में रात के वक्त घूमते रहते हैं।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news