Loveratri First Song Release

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

दिल्ली के रोहतास नगर विधानसभा सीट से विधायक सरिता सिंह संसद के शीतकालीन सत्र में अपने बेटे के साथ शामिल हुईं। ऐसा करके उन्होंने कामकाजी महिलाओं के सामने एक मिसाल कायम की है।

बता दें कि अद्वैत अभिनव राय (सरिता सिंह के पुत्र) अभी मात्र 2 महीने का है और अपनी मां के साथ ऑफिस मीटिंग में शामिल होता है। बुधवार को संपन्न हुए तीन दिवसीय विधानसभा सत्र में जब सरिता अपनी बात रख रही थी, तो अद्वैत को अन्य विधायकों द्वारा एमएलए लॉन्ज में रखा गया था। इस दौरान शालीमार बाग की विधायक, पूर्व डिप्टी स्पीकर वंदना कुमारी और अन्य महिला विधायक अद्वैत का ख्याल रख रही थीं। साथ ही पुरुष विधायक भी उसके साथ खेलते नजर आए।

वहीं उपसभापति राखी बिड़ला ने बच्चे को फीडिंग कराने के लिए सरिता को ब्रेक भी दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  सरिता ने कहा कि वह बच्चे के पैदा होने के बाद वह काम पर लौट आई, तो उन्होंने महसूस किया कि वह अपने बच्चे की देखभाल करने पर समझौता नहीं कर सकती।

 

उन्होंने कहा, “मेरा विश्वास करो, मेरा अनुभव अब तक बताता है कि इसमें कोई समस्या नहीं है। मैं इस का आनंद ले रही हूं। इससे मैं काम भी कर सकती हूं और अपने बच्चे को भी अपने आसपास रख सकती हूं।”

उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान विधायक और बैठकों में पार्टी वॉलिंटियर्स अद्वैत का ख्याल रखते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement

Public Poll