Home Delhi News Molestation With Female Teacher In Delhi Connaught Place

हार्दिक पटेल: गुजरात के किसान और युवा परेशान

आज शाम कांग्रेस का केंद्रीय चुनाव प्राधिकरण राहुल के अध्यक्ष निर्वाचित होने का ऐलान करेगा

कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव: सिर्फ राहुल ने ही किया था नामांकन, सभी 89 सेट सही पाए गए थे

वरिष्ठ वकील राजीव धवन ने सुप्रीम कोर्ट की प्रैक्टिस छोड़ी

CJI की सख्त टिप्पणी से नाराज थे वकील राजीव धवन

दिल्‍ली शर्मसार: युवक ने महिला टीचर के सामने उतारे कपड़े!

Delhi | 03-Dec-2017 18:50:50 | Posted by - Admin
  • की अश्‍लील हरकत
   
Molestation with Female Teacher in Delhi Connaught Place

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्ली।

 

देश की राजधानी दिल्ली से एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां कनॉट प्लेस में शिक्षिका से छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की गई है। शिक्षिका इंस्टीट्यूट की छत पर फोन पर बात कर रही थी, तभी आरोपी वहां पहुंच गया और शिक्षिका के साथ गंदी हरकत करने लगा। युवक ने अपने कपड़े उतार दिए।

 

 

शिक्षिका ने जब इसका विरोध किया तो युवक उनका फोन भी छीनकर ले गया। पीड़िता की शिकायत पर कनॉट प्लेस थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि शनिवार शाम तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर था। नई दिल्‍ली जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार कनॉट प्लेस में इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स सिखाने वाला इंस्टीट्यूट है जहां यह शिक्षिका कार्यरत है।

 

 

बताया जा रहा है कि बृहस्पतिवार सुबह शिक्षिका इंस्टीट्यूट की दूसरी मंजिल पर स्थित छत पर चली गई थी और वहां फोन पर बात कर रही थी, तभी यह युवक वहां पहुंच गया और शिक्षिका को घूरने लगा। शिक्षिका ने जब इसका विरोध किया तो वह छेड़छाड़ करने लगा। आरोपी युवक इतने में ही नहीं रुका उसने अपनी पैंट उतार दी और अश्लील हरकतें करने लगा। यह देख शिक्षिका जब वहां से भागने लगी तो युवक ने उसे पकड़ लिया।

 

 

किसी तरह शिक्षिका वहां से भागी और 100 नंबर पर इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद आरोपी शिक्षिका का मोबाइल छीनकर दूसरी छत पर छलांग लगाकर फरार हो गया।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news