Home Delhi News Latest And Trending Updates Over Pollution In Delhi

पीएम नरेंद्र मोदी आज नवी मुंबई एयरपोर्ट का करेंगे शिलान्यास

केरल: कोच्चि में 5 किलो से ज्यादा के ड्रग्स जब्त, कीमत लगभग 30 करोड़

BJP के नए मुख्यालय का उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे अमित शाह

त्रिपुरा चुनाव: अगरतला में माणिक सरकार ने डाला वोट

साउथ त्रिपुरा में कई ईवीएम खराब होने की शिकायत, अगरतला में बदले गए 2 EVM

दिल्ली: बढ़े प्रदूषण से एयरलाइन कंपनियों की मौज

Delhi | 09-Nov-2017 13:55:48 | Posted by - Admin

 

  • लाख रुपये में बेच रहे हैं यहां का टिकट
   
Latest and Trending Updates over Pollution in Delhi

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

बुधवार को दिल्ली एनसीआर में प्रदूषण खतरनाक स्तर पर पहुंचने का असर हवाई किरायों पर भी देखने को मिला। दिल्ली एयरपोर्ट का एक रनवे बंद होने की वजह से भी कई फ्लाइट्स कैंसिल हो गई हैं, जिसकी वजह से हवाई कंपनियों ने किराये में बेहताशा वृद्धि कर दी है। बुधवार को दिल्ली से मुंबई तक का हवाई किराया एक लाख रुपये के पार चला गया।

जेट एयरवेज ने बढ़ाया इतना किराया

 

प्रमुख एयरलाइंस कंपनी जेट एयरवेज ने बुधवार को दिल्ली से मुंबई का किराया 1 लाख 5 हजार रुपये रखा था। वहीं गुरुवार और शुक्रवार के लिए टिकट का दाम 60502 रुपये व 45039 है। हालत यह की अगले तीन दिनों तक दिल्ली से उड़ने वाली ज्यादातर फ्लाइट्स के प्राइस को सभी एयरलाइंस कंपनियों ने बढ़ाकर के रखा है।

गो एयर पर यह है किराया

 

लो कॉस्ट एयरलाइंस कंपनी गो एयर ने भी दिल्ली से मुंबई के लिए अपनी रात 9.50 पर छूटने वाली फ्लाइट का किराया 43518 रुपये कर रखा है। फ्लाइट्स कैंसिल होने पर कंपनियों के पास बहुत कम सीट बचती हैं।

 

जिन फ्लाइट्स को ऑपरेशन में रखा गया है, वहां पर भी फ्लाइट समय से उड़ेगी या नहीं इसका भी पता आखिरी वक्त पर पता चल पाता है। प्रदूषण के ज्यादा दिनों तक रहने से किराये में और वृद्धि हो सकती है।

हैदराबाद और बंगलूरू के लिए इतना है किराया

 

जेट एयरवेज ने दिल्ली से बंगलूरू और हैदराबाद जाने वाली फ्लाइट्स के लिए भी किराये में बेहताशा वृद्धि कर दी है। बंगलूरू के लिए टिकट का प्राइस गुरुवार के लिए 94793 रुपये है। वहीं चेन्नई के लिए एयर इंडिया 17 हजार रुपये चार्ज कर रहा है। कोलकाता का टिकट 27 हजार रुपये से लेकर के 50 हजार का है।

अगले दो दिन के लिए यह है किराया

 

शुक्रवार के लिए एयर इंडिया पर अधिकतम किराया कोलकाता की डायरेक्ट फ्लाइट पर 20 हजार रुपये है, जबकि एक स्टॉप के साथ जेट एयरवेज की फ्लाइट पर किराया 32 हजार रुपये से अधिक है।

 

हैदराबाद के लिए शुक्रवार को डायरेक्ट फ्लाइट का अधिकतम टिकट 23 हजार रुपये और एक स्टॉप के साथ 46 हजार रुपये है। वहीं गुरुवार को यह 20 हजार रुपये से लेकर के 35 हजार रुपये के बीच है। वन स्टॉप के साथ इस सेक्टर पर किराया 20 हजार रुपये से 50 हजार रुपये के बीच है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news