Home Delhi News Latest And Trending Updates Over Ockhi Cyclone

योगी: राम मंदिर पर अपना रुख साफ करें राहुल गांधी

पीएम मोदी की नकल करते हैं राहुल गांधी: मुख्तार अब्बास

जम्मू के डोडा जिले में ताजा बर्फबारी, उत्तराखंड केदारनाथ धाम में भी 2 इंच बर्फबारी

श्र‍ीनगर पुलिस ने 3 संदिग्ध को किया गिरफ्तार, 13,63,500 पुराने नोट बरामद

चेन्नई में घने कोहरे के चलते दो विमानों को बंगलुरु डायवर्ट किया गया

राजधानी दिल्ली के लिए खुशखबरी है “ओखी” तूफान: NASA

Delhi | 06-Dec-2017 12:10:37 | Posted by - Admin
   
Latest and Trending Updates over Ockhi Cyclone

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

 

दक्षिण भारत में अपना रौद्र रूप दिखाने के बाद “ओखी” तूफान ने गुजरात-महाराष्ट्र की ओर अपना रुख किया। गुजरात की तटीय सीमा पर आने से पहले ही तूफान शांत हुआ और दक्षिण गुजरात में बन रहा खतरा थम गया लेकिन, इस तूफान के कारण नई दिल्ली के लोगों को फायदा हो सकता है। 

 

अमेरिकी एजेंसी नासा की मानें, तो गुजरात और महाराष्ट्र में ओखी का असर तो कम होगा, इसके साथ ही नई दिल्ली और उत्तरी भारत में जो धुंध का जाल बना हुआ है वह भी कम होगा। नासा ने 4 दिसंबर को एक तस्वीर जारी की है, उसके साथ लिखा है कि जो तूफान आ रहा है उसके कारण उत्तरी भारत में मौजूदा धुंध गायब हो सकती है।

गौरतलब है कि राजधानी दिल्ली समेत आस-पास के कई इलाकों में पिछले काफी समय से अपने धुंध ने अपने पैर पसारे हुए हैं। धुंध के कारण कोर्ट, एनजीटी समेत कई एजेंसियों ने दिल्ली और केंद्र सरकार को फटकार लगाई है।

 

आपको बता दें कि दिल्ली में खेले जा रहे भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे टेस्ट के दौरान भी धुंध का असर दिखा। मैच के दौरान श्रीलंका के कई खिलाड़ी मास्क पहन कर मैदान पर दिखे, इन तस्वीरों ने सभी का ध्यान खींचा। इसके बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की भी मौसम के कारण तबीयत बिगड़ी और उन्होंने मैदान पर ही उल्टी कर दी। कई पूर्व खिलाड़ियों और हस्तियों ने दिल्ली के इस प्रदूषण में अंतरराष्ट्रीय मैच ना करवाने की बात कही।

हल्की बारिश की संभावना

 

गौरतलब है कि गुजरात में एंट्री से पहले ही ओखी तूफान शांत हो गया है। मौसम विभाग की मानें, तो बुधवार को गुजरात के कुछ इलाकों में बारिश हो सकती है। इनमें सूरत, नवसारी, वलसाड, भरूच, तापी, अमरेली, दीव, दमन समेत दक्षिण गुजरात के इलाके शामिल हैं। गुजरात के अलावा महाराष्ट्र में भी ठाणे, रायगढ़, ग्रेटर मुंबई समेत कुछ इलाकों में भी बारिश हो सकती है।

"जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555








TraffBoost.NET

Rising Stroke caricature
The Rising News Public Poll





Flicker News

Most read news

 


Most read news


Most read news




sex education news