Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्‍यूज

नोएडा।

 

बदमाशों के सफाए में जुटी उत्‍तर प्रदेश पुलिस और स्‍पेशल टास्‍क फोर्स (एसटीएफ) को सोमवार को बड़ी सफलता हाथ लगी। सुबह करीब 11:15 बजे नोएडा के सेक्‍टर 49 के चौराहे पर एसटीएफ और सुंदर भाटी गैंग के इनामी बदमाश बलराज भाटी के बीच मुठभेड़ हुई। इसमें एसटीएफ ने बलराज भाटी को ढेर कर दिया।

गौतमबुद्ध नगर में बदमाशों के सफाए के क्रम में पुलिस और एसटीएफ की यह बड़ी सफलता है। जानकारी के मुताबिक बलराज भाटी पर तीन राज्‍यों में इनाम घोषित था। यूपी में उस पर 50 हजार, हरियाणा और दिल्‍ली में उसपर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित था।

बताया जा रहा है कि सुंदर भाटी गैंग का बड़ा बदमाश बलराज भाटी उत्‍तर प्रदेश के बुलंदशहर का रहने वाला है। उसका पुश्‍तैनी गांव ढुसरी है। बलराज भाटी को बदमाश सुंदर भाटी का दायां हाथ माना जाता है। सुंदर भाटी इस समय जेल में बंद है। बदमाश बलराज भाटी का आतंक उत्‍तर प्रदेश, राजस्‍थान और हरियाणा में था। मुठभेड़ के दौरान नोएडा 49 के चौराहे और आसपास के इलाके को छावनी में तब्‍दील कर दिया गया। वहीं, मुठभेड़ के बाद इनाके में लोगों की भीड़ लग गई थी। सभी एनकाउंटर के बारे में जानने को उतावले थे।

बता दें कि सुंदर भाटी गैंग की मुठभेड़ समय-समय पर पुलिस से होती रहती है। पिछले साल नवंबर में ही गाजियाबाद पुलिस ने इलाके से सुंदर भाटी गैंग के तीन शार्प शूटरों को गिरफ्तार किया था। उनके पास से 1.3 लाख रुपये भी बरामद हुए थे। साथ ही बड़ी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए थे। इसी के साथ ही जून 2017 को गुरुग्राम पुलिस और बलराज भाटी के बीच सेक्‍टर 37 में मुठभेड़ हुई थी, लेकिन उस समय बलराज मौके से फरार हो गया था। उस समय फरीदाबाद और गुरुग्राम पुलिस ने संयुक्‍त अभियान चलाया था।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement