Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

 

दि राइजिंग  न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

बीते दिनों वाल्मीकि समाज द्वारा सलमान खान पर जातिसूचक शब्द इस्तेमाल करने के लिए FIR दर्ज कराई गई थी। अब खबर आई है कि उसी FIR को रद्द कराने के लिए सलमान खान ने SC में याचिका दायर की है, जिसपर आज सुनवाई की जा सकती है। इस याचिका में सलमान खान ने राजस्थान के चूरू शहर में दर्ज हुई उनके खिलाफ FIR को रद्द करवाने की मांग की है। सलमान खान ने अपनी याचिका में इस बात का भी उल्लेख किया है कि किसी भी राज्य द्वारा इस मामले में उनके खिलाफ कोई शिकायत या कोई FIR न की जाए।

 

दरअसल, मामला यह है कि वाल्मीकि समाज ने सलमान खान के एक स्टेटमेंट पर आपत्ति जताते हुए अलग-अलग राज्यों में उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाई है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी फिल्म “टाइगर ज़िंदा है” के प्रमोशन के समय सलमान खान के डांस स्टाइल को कथित तौर पर जातिसूचक करार दिया गया था। इस घटना के बाद कई शहरों में सलमान खान के खिलाफ प्रदर्शन किया गया था और उनकी फिल्म “टाइगर ज़िंदा है” पर भी रोक लगाने की मांग की थी।

 

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement