Baaghi 2 Assistant Director Name Came in Physical Assault

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत को लेकर देशभर में हो रहे विरोध का असर दूसरी फिल्मों पर भी हो रहा है। इस बीच अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म पैडमैन की डेट आगे बढ़ा दी है। अब नौ फरवरी को पैडमैन रिलीज होगी। पहले पैडमैन 25 जनवरी को ही पद्मावत के साथ रिलीज हो रही थी।

 

 

पैडमैन की डेट आगे बढ़ाने पर अक्षय कुमार ने कहा, पद्मावत के साथ भिड़ंत की कोई वजह नहीं है। मैं इसे समझ सकता हूं और इस वक्त मुझसे ज्यादा संजय लीला भंसाली को इसकी (25 जनवरी की डेट) ज्यादा जरूरत है।

 

संजय लीला भंसाली ने कहा, आप सभी को पता है कि पद्मावत को लेकर किस तरह की चीजें हुईं। इसलिए मैंने अक्षय से अनुरोध किया कि वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दें। मेरे इतना कहने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए दो मिनट का भी वक्त नहीं लिया। इसके लिए मैं ताउम्र उनका शुक्रगुजार रहूंगा।

 

 

शुक्रवार को अक्षय कुमार और संजय लीला भंसाली ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आपसी सहमति का फैसला सुनाया। कहा जा रहा है कि पद्मावत और पैडमैन की डेट क्लेश होने की आशंका थी। इसे देखते हुए दोनों ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने का फैसला किया।

 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement