Salman Khan father Salim Khan Support MeToo Campaign in Bollywood

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

जब भी आपके और आपके पार्टनर के ऊपर प्यार का बुखार चढ़ता है तो उस समय कुछ भी दिखाई नहीं देता। ऐसे में दोनों की एक्साइटमेंट तो बढ़ ही जाती है जिसमें बात सेक्स तक पहुंच जाती है। लेकिन, अगर आप अपने पार्टनर के साथ हेल्दी रिलेशनशिप बनाना चाहती हैं तो उसमें सतर्कता बरतना भी जरुरी होता है। क्योंकि यौन सम्बंदधों को सुरक्षित बनाने या गर्भ न धारण करने की स्थिति में अक्सर महिलाओं को ही आगे आना पड़ता है।

इन सभी चीजों से मर्दों को किसी भी तरह का डर नहीं रहता। ऐसे में अक्सर यह देखने को मिलता है कि पुरूषों को सेक्स के दौरान किसी भी प्रकार का बंधन पंसद नहीं आता है और शायद यही कारण है कि वे कभी कंडोम का यूज करके सेक्स को एंजाय नहीं कर पाते हैं।

आइये जानते हैं पुरुष कंडोम को लेकर क्या-क्या बहाने बनाते हैं…

 

  • अक्सर सेक्स के दौरान पुरुष यह बहाना बनाते हैं कि कंडोम प्लास्टिक का होता है इसलिए उन्हें यह पहनना बिल्कुल पसंद नहीं आता है। इतना ही नहीं इसकी वजह से उनका मजा भी अधूरा रह जाता है।

  • पुरूषों का मानना होता है कि वे खुद पर कंट्रोल कर सकते है और वह पार्टनर को प्रेग्नेंट होने से बचा लेगें।

  • जो साथी बच्चा न होने के लिए कंडोम का इस्तेमाल करते है वहां पुरूष पार्टनर अक्सर ये राय सामने रखते है कि कंडोम भी सुरक्षित नहीं होते हैं। ये फट जाते है। इससे बेहतर होगा कि तुम गोलियों का सेवन करो।

  • अक्सर पुरूष फोरप्ले के बाद ये बात सामने रखते है कि अगर मैं कंडोम लगा लूंगा तो तुम्हे संतुष्टि नहीं मिलेगी और फीमेल मान जाती हैं।

  • कई बार सेक्स के दौरान पुरुष पार्टनर यह भी कहते हैं कि सेक्स के बस मजे लो। अगर कुछ होता भी है तो तुम गोलियां खा लेना। तुम गोलियों का सेवन कर सकती हों और इससे हमारे रिलेशन के चार्म पर कोई असर भी नहीं पड़ेगा।

  • अक्सर जब पार्टनर के पीरियड्स नहीं चल रहे होते हैं तो उस समय पुरुष यही बहाना बनाते हैं कि बिना कंडोम यूज़ किये भी कुछ नहीं होगा। यह कहकर वो कंडोम नहीं लगाते हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement