Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज

लखनऊ।

 

चारबाग स्थित दोनों खोया मंडियों, ठाकुरगंज खोया मंडी और कुर्सी रोड स्थित खोया मंडी में शुक्रवार को खाद्य सुरक्षा एवं औषधि प्रशासन की टीम ने अचानक ही छापेमारी शुरू की। अचानक जांच टीमों के पहुंचने पर तमाम विक्रेता अपनी डलिया –खोया लावारिस छोड़ फरार हो गए। जांच ने चारों स्थानों पर जांच के बाद कुल 17 नमूने जांच के लिए भरे।

मुख्य खाद्य सुरक्षा अधिकारी (मंडलीय) टी आर रावत ने बताया कि होली के मद्देनजर मिलावटी खाद्य सामग्री की आपूर्ति के मद्देनजर यह कार्रवाई की गई। उन्होंन बताया कि यह अभियान लगातार जारी रहेगा। उन्होंने बताया कि तीनों ही मंडियों में दुकानदारों ने जांच का विरोध किया लेकिन पुलिस बल के होने के कारण सभी स्थानों पर व्यापक जांच की गई। जांच में 17 सैंपल लिए गए, जिन्हें परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। अधिकारियों को मुताबिक कुर्सी रोड मंडी से तीन, ठाकुरगंज मंडी से पांच तथा चारबाग की मंडियों से नौ नमूने जांच के लिए लिए गए।  इन सभी नमूनों की जांच रिपोर्ट के आधार पर विक्रेताओं पर कार्रवाई की जाएगी।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement