Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विदेशी मेहमानों से गले मिलने पर कटाक्ष करते हुए सवाल उठाया है। दरअसल, दुनिया के नेताओं से गले मिलने के अपने अंदाज पर प्रधानमंत्री ने कहा है कि मैं एक आम आदमी हूं मुझे प्रोटोकॉल नहीं पता दुनिया के नेता भी उनके इस खुलेपन के लिए उन्हें पसंद करते हैं और मित्रवत रिश्ते बन जाते हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के मीडिया में आए इसी बयान पर रि-ट्वीट करते हुए व्यंगात्मक ढंग से लिखा है कि खुद को बताते हैं जो बहुत आम, खास को ही गले लगाना उनका काम, मोदीजी, ऐसी भी क्या मजबूरी, गले लगाने वालों में किसान मजदूर और जवान का होना भी है जरूरी।

राहुल गांधी पहले भी प्रधानमंत्री के गले मिलने को हगप्लोमेसी बताकर इसका कूटनीतिक लाभ न होने पर सवाल उठा चुके हैं। अभी हाल इजराइली प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की यात्रा के दौरान कांग्रेस ने बाकायदा वीडियो और पुरानी तस्वीरें जारी करके निशाना साधा था। हालांकि उसके बाद भाजपा नेता और सांसद मीनाक्षी लेखी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी और राजीव गांधी की विदेशी मेहमानों से गले मिलते हुए कुछ पुरानी तस्वीरें ट्वीट जवाब दिया था।

जिसके बाद कांग्रेस ने अधिकारिक तौर पर प्रधानमंत्री के गले मिलने की फोटो पर सफाई दी थी कि किसी द्वेष से ऐसा नहीं किया बल्कि हल्का फुल्का मजाक है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement