Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

खेल डेस्क।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को बीसीसीआइ के 2019 से 2023 तक भविष्य के दौरा कार्यक्रम (एफटीपी) पर सवाल उठाये हैं क्योंकि इसमें भारत-पाक के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला को जगह नहीं दी गयी है। बीसीसीआइ ने अपना पहले वाला रवैया ही अपना बरकरार रखा है कि जब तक भारतीय सरकार की अनुमति नहीं मिल जाती तब तक पाकिस्तान से किसी भी तरह की द्विपक्षीय श्रृंखला संभव नहीं है। भारत ने 2019 से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनिशप के लिये भी पाकिस्तान को अपने छह प्रस्तावित प्रतिद्वंद्वियों में शामिल नहीं किया है।

वहीँ दूसरी ओर पीसीबी ने अपने बयान में कहा, ''इस तरह की चर्चाओं की शुरूआत के बाद से ही पीसीबी ने भारत के खिलाफ द्विपक्षीय श्रृंखला पर अपनी स्थिति को दोहराया है। हमारी स्थिति यह है कि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिये संशोधित ढांचे पर पीसीबी की सहमति इस शर्त के अधीन है कि पीसीबी के पास भारत के साथ द्विपक्षीय मैचों खेलने के लिए एक मान्य समझौता है तथा भारत बनाम पाकिस्तान मैच एफटीपी में शामिल किये जाएंगे। हमारी यह स्थिति अब भी बनी हुई है।”

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement