Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

नई दिल्ली।

संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावत के रिलीज की कानूनी अड़चनें भले ही दूर हो गई हैं, लेकिन दिक्कतें बरकार हैं। सुप्रीम कोर्ट में आज मध्य प्रदेश व राजस्थान सरकार की अपने राज्यों में फिल्म बैन की याचिका खारिज होने के बाद पद्मावत अब देशभर में रिलीज होगी लेकिन, कई राज्यों के मुख्यमंत्री व नेताओं के सिनेमाघर संचालकों से फिल्म नहीं दिखाने की मांग व अन्य बयानों ने सिनेमाघर संचालकों को डरा दिया है।

इस भययुक्त माहौल के चलते सिनेमाघर के मालिक एण्ड एक्जीबिटर एसोसिएशन ऑफ़ इण्डिया (COAEI) ने गृह मंत्री को पत्र लिखा है।

पत्र में की ये मांग

ऐसोसिएशन ने केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर मांग की है कि जो थिएटर पद्मावत दिखाना चाहता हो उसे पूरी सुरक्षा प्रदान की जाए।

वहीं ऐसोसिएशन ने सिनेमाघर संचालकों से भी कहा है कि वे पद्मावत को दिखाने से पहले सुरक्षा को लेकर आश्वस्त हो जाए।

करणी सेना की चेतावनी

गौरतलब है कि देश भर में करणी सेना व राजपूत संगठन ​पद्मावत के बैन की मांग को लेकर उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं। फिल्म रिलीज से पूर्व ही कई सिनेमाघरों में तोड़फोड़ भी की गई है। इसी के चलते राजस्थान में तो फिल्म डिस्ट्रीब्यूटरों ने फिल्म वितरण करने से मना कर दिया है। जबकि गुजरात में अधिकांश थिएटर संचालक फिल्म को लगाने से मना कर चुके हैं, वहीं दूसरी ओर विरोध करने वाली करणी सेना के नेता लगातार सिनेमाघर संचालकों से फिल्म को प्रदर्शित नहीं करने की मांग कर रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement