Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

लखनऊ।

 

बीजेपी नेता दयाशंकर की बेटी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी करने वालों पर पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। पूर्व बीएसपी नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी व राजअचल राजभर समेत 4 लोगों के खिलाफ चार्जशीट तैयार कर ली गई है। सीओ हजरतगंज अभय कुमार मिश्रा ने बताया, ''मायावती को छोड़कर सभी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल करने की परमिशन शासन से मांगी गई थी। आदेश मिलते ही तैयार रखी चार्जशीट (गुरूवार) को न्यायालय में दाखिल कर दी जाएगी।

मई 2016 में उठा था मामला...

 

हजरतगंज सीओ अभय कुमार मिश्र का कहना है, ''प्रकरण में आरोप पत्र तैयार कर लिया हैं, जोकि मेरे द्वारा ही न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल किया जाना है।'' बता दें , बीजेपी नेता दयाशंकर सिंह ने मई 2016 में बसपा सुप्रीमो मायावती पर अभद्र टिप्पणी की थी। इसके बाद बीजेपी ने उन्हें साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था। मामले में बसपा नेताओं ने लखनऊ में विरोध प्रदर्शन के दौरान दयाशंकर की पत्नी स्वाति सिंह और उनकी बेटी के खिलाफ अभद्र टिप्पणी की थी। विरोध में स्वाती सिंह ने बसपा नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। इसके चलते स्वाति सिंह काफी चर्चा में आई।

 

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने इन्हें सरोजिनीनगर से टिकट देकर चुनाव लड़वाया, जो जीतकर विधायक बनी। वर्तमान समय में स्वाति सिंह योगी सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार हैं। हाल ही में दयाशंकर का निलंबन भी पार्टी वापस ले चुकी है।

इन पर दर्ज हुआ था मुकदमा

 

बीजेपी नेता की बेटी पर अशोभनीय टिप्पणी को लेकर हजरतगंज पुलिस ने बसपा शासन में कैबिनेट मंत्री रहे नसीमुद्दीन सिद्दीकी, रामअचल राजभर, मेवालाल गौतम और नौशाद अली के खिलाफ चार्जशीट तैयार की है। इन सभी पर जातीय उन्माद फैलाने, गाली गलौज, धमकी तथा अशोभनीय टिप्पणी का आरोप है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement