Pregnant Actress Neha Dhupia Shares Her Opinion on Pregnancy

दि राइजिंग न्यूज़

एंटरटेनमेंट डेस्क।

पाकिस्तानी कार्यकर्ता और नोबल शांति अवार्ड विजेता मलाला यूसुफजई ने मेंस्ट्रुअल हाइजीन पर जोर देने के संदेश वाली ट्विंकल खन्ना की फिल्म “पैडमैन” का समर्थन किया है। मलाला का मानना है कि इस फिल्म का संदेश वास्तव में लोगों को प्रेरणा देता है।

दुनिया के सबसे प्रतिष्ठित डिबेटिंग सोसायटी “द ऑक्सफोर्ड यूनियन” के दौरान मलाला ने ट्विंकल से मुलाकात की थी। मिली जानकारी के अनुसार मलाला ने ट्विंकल से कहा, “मैं पैडमैन फिल्म देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं, क्योंकि इस फिल्म का संदेश बहुत ही प्रेरणादायक है।”

आपको बता दें कि ट्विंकल की फिल्म “पैडमैन” 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पद्मावत की रिलीज के चलते अक्षय ने अपनी फिल्म की डेट आगे बढ़ा दी। फिल्म अब 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। “पैडमैन” सामाजिक कार्यकर्ता अरुणाचलम मुरुगनाथम के जीवन और कार्यों पर आधारित है। मुरुगनाथम 20 साल पहले कम लागत वाली सैनिटरी पैड बनाने की मशीन की खोज से भारत के ग्रामीण इलाकों में स्वच्छता में क्रांतिकारी बदलाव लाए थे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement