Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

गांधीनगर।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में मतदान के दौरान अपने “रोडशो” को लेकर कांग्रेस के निशाने पर आ गए हैं। गुजरात के दूसरे चरण की वोटिंग में अहमदाबाद के राणिप बूथ पहुंचे मोदी ने वोट डालने के बाद सड़कों पर खड़े लोगों का अभिवादन किया। कांग्रेस इसे रोड शो का नाम देकर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप लगा रही है। पार्टी ने इस मुद्दे पर चुनाव आयोग को भी निशाने पर लिया है।

 

कांग्रेस नेता सुरजेवाला ने कहा कि गुजरात में चुनाव आयोग ने सारी जिम्मेदारियों से किनारा कर लिया है। गुजरात में मोदी की डूबती नांव को कठपुत्ली बन चुके चुनाव आयोग का सहारा लिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव अयोग के सहारे पीएम मोदी रोड शो कर रहे हैं और वो आंख मूंदकर बैठा है।

सुरजेवाला ने कहा कि चुनाव आयोग कांग्रेस के लिए अलग मापदंड और बीजेपी के लिए अलग मापदंड बना रखा है। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के इंटरव्यू को गुजरात के चैनलों के दिखाने पर रोक लगाता है, लेकिन बीजेपी नेताओं पर किसी तरह की कोई कार्यवाई नहीं करता है। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग के सामने सारे तथ्य रखे, लेकिन उन्होंने कहा कि 5 बजे के बाद कोई एक्शन लेंगे।

 

सुरजेवाला ने चुनाव आयुक्त को भी कठघरे में खड़ा किया और कहा कि चुनाव आयुक्त मोदी के पीएस की तरह काम कर रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement