Actress Jhanvi kapoor  Shares The Image of Dhadak Sets on Social Media

दि राइजिंग न्यूज़

कर्नाटक।

 

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी के न्यू ईयर इवेंट पर मचे बवाल पर कर्नाटक के गृह मंत्री रामालिंगा रेड्डी ने कहा कि उन्हें भरतनाट्यम करना चाहिए। रामालिंगा ने कहा कि "मैंने ही कमिशनर को इवेंट की इजाजत देने के लिए मना किया था। ऑर्गनाइजर्स को इवेंट की मंजूरी मिल सकती है अगर सनी सांस्कृतिक कार्यक्रम या फिर भरतनाट्यम करें।"

बता दें कि कई संगठनों ने सनी लियोनी के इवेंट को रद्द करने की मांग की है। कर्नाटक रक्षा वेदिके (केआरवी) और कुछ अन्य संगठन 31 दिसंबर के प्रस्तावित कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं। इसके अलावा "कर्नाटक रक्षना वेदिका युवा सेना" ने धमकी दी थी कि यदि सनी लियोनी का न्यू ईयर इवेंट कैंसिल नहीं किया गया तो सामूहिक आत्मदाह किया जाएगा।

उनका कहना है कि सनी लियोनी को आमंत्रित करना शहर की संस्कृति पर हमला होगा। गौरतलब है कि पिछले एक हफ्ते से केआरवी के सदस्य सनी लियोनी के विरोध में शहर में प्रदर्शन कर रहे हैं, रैलियां निकाल रहे हैं। राज्य के कई हिस्सों में सनी लियोनी के पुतले फूंके जा रहे हैं।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement