Crowd Rucuks At Sapna Chaudhary Program in Begusaray of Bihar

दि राइजिंग न्यूज़

श्रीनगर।

 

कश्मीर में इंटेलिजेंस एजेंसी ने एक ट्विटर हैंडल को ट्रैक किया है। 23 अक्टूबर को इस ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया था, जिसमें बताया गया कि कश्मीर में आइएसआइएस का पहला ग्रुप बनकर तैयार है। इस ट्विटर हैंडल को फिलहाल सस्पेंड कर दिया गया है। इंटेलिजेंस एजेंसी इस मैसेज की जांच कर रही है। बता दें, पिछले कुछ महीनों में घाटी में अक्सर आईएसआईएस के झंडे देखने को मिलते रहे हैं।

लोकल टेररिस्ट ग्रुप भी ISIS से जुड़ रहे

 

एजेंसी के मुताबिक, @JackMoosa नाम के ट्विटर हैंडल से 23 अक्टूबर को एक ट्वीट किया गया था। इस ट्वीट में फोटो भी अटैच थी। ट्वीट से दावा किया गया कि कश्मीर में आइएसआइएस ने कदम रख दिया है। यहां उसका एक ग्रुप बनकर तैयार है। ट्वीट में ये भी बताया गया कि लोकल टेररिस्ट ग्रुप आइएसआइएस में निष्ठा दिखा रहे हैं। 

वीडियो भी किया जारी

 

इस ट्विटर हैंडल से एक वीडियो भी जारी किया गया था। इस वीडियो से इस्लामिक स्टेट की आडियोलॉजी का प्रचार प्रसार किया जा रहा था। ट्विटर हैंडल से दावा किया गया था कि ये मैसेज आइएसआइएस की ओर से जारी किए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया से युवाओं को भटका रहे आतंकी

 

इस ट्वीट के बाद से ही सुरक्षा एजेंसिया सतर्क हो गई हैं। फिलहाल इस ट्विटर हैंडल को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं, एजेंसियां ऐसे ही अन्य ट्विटर हैंडल को ट्रैक कर रही हैं। एजेंसियों को शक है कि सोशल मीडिया का सहारा लेकर युवाओं को भटकाया जा रहा है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement