Rajashree Production Declared New Project After Three Years of Prem Ratan Dhan Payo

दि राइजिंग न्यूज़

आउटपुट डेस्क।

 

मजबूत रिलेशनशिप के लिए भरोसा और प्यार होना बेहद महत्वपूर्ण है। अगर ये दो चीज़ें नहीं हैं तो सब खत्म हो जाता है, लेकिन एक रिसर्च में सामने आया है कि लड़कियां रिलेशनशिप में सबसे ज्यादा झूठ बोलती हैं।

जी हां...  दि रिचेस्ट मैग्जीन के अनुसार, अगर आपको लगता है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे कुछ नहीं छुपाती तो यह आपकी सबसे बड़ी गलतफहमी है। हर गर्लफ्रेंड अपने बॉयफ्रेंड से कुछ न कुछ झूठ जरूर बोलती है।

किसी दूसरी लड़की की तारीफ नहीं सुन सकती है गर्लफ्रेंड

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से किसी दूसरी लड़की की तारीफ कर दें तो वो ये झूठ बोलेगी कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता है, लेकिन वो ये बात मन में दबा कर रखती है और ऐसे समय बोलकर गुस्सा निकालती है जब आप कुछ कह ना पाएं।

 

मेकअप पर पूरा ध्यान देती हैं

लड़कियां अक्सर इस बात से इंकार करती हैं कि वो कभी मेकअप नहीं करतीं, लेकिन रिसर्च में पाया गया है कि लड़कियां सबसे ज्यादा ध्यान सजने संवरने पर रखती हैं, क्योंकि वे चाहती हैं कि वे हमेशा खूबसूरत दिखें।

पार्टीज में साथ एन्जॉय करना चाहती है गर्लफ्रेंड

लड़कियों को बिलकुल पसंद नहीं आता जब उनका बॉयफ्रेंड अपने दोस्तों के साथ एन्जॉय करे। वे भले ही सामने से आपको जाने के लिए कह दें, लेकिन वे चाहती हैं कि वे भी बॉयफ्रेंड के साथ उस एन्जॉयमेंट का हिस्सा बनें।

 

गुस्सा होने पर अक्सर ये कहती हैं लड़कियां

लड़की के अगेंस्ट जाकर अगर बॉयफ्रेंड ने कोई फैसला लिया तो अक्सर वो कहती हैं, “जाओ जो तुम्हारा मन है वो करो”। इससे समझ जाना चाहिए कि लड़की बहुत गुस्सा है और वो चाहती है कि उसकी बात मानी जाए। 

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement