Actress Parineeti Chopra is also Going to Marry with Her Rumoured Boy Friend

दि राइजिंग न्‍यूज

भोपाल।

 

स्वच्छ भारत अभियान की लिस्ट में अपने शहर को ऊपर ले जाने के लिए भोपाल के मेयर ने तो गजब ही कर दिया। मेयर आलोक शर्मा ने लोगों को स्वच्छता का पाठ पढ़ाने के लिए एक अजीबो-गरीब पहल की। उन्होंने वॉर्ड नंबर 21 के चौराहे पर मंच लगवाकर लोगों की दाढ़ी और मूंछ कटवाईं।

आलोक शर्मा ने कहा कि हम भोपाल को स्वच्छता में नंबर वन बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि व्यक्ति को स्वच्छता की शुरुआत खुद से करनी चाहिए। इसलिए नियमित शेविंग बनाएं। उन्होंने दाढ़ी बनाने की तुलना स्वच्छता से कर दी। मेयर ने कहा कि जिस प्रकार हम चेहरे को साफ-सुथरा चमका कर रखते हैं उसी तरह से अपने इलाके और शहर को भी स्वच्छ रखना चाहिए।

 

 

“रोको-टोको” अभियान

इस कार्यक्रम के लिए बकायदा मंच सजाया गया था। उन्होंने कहा कि नगर निगम ने “रोको-टोको” अभियान शुरू किया है उसका हिस्सा बनें।

इस दौरान उन्होंने लोगों से सूखे और गीले कचरे को अलग रखने की अपील की। उन्होंने बताया कि देश के 4,042 शहर स्वच्छता अभियान का हिस्सा बन रहे हैं। इसमें हमें भोपाल को नंबर वन बनाना है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement