Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

चंडीगढ़।

 

कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो परिवार इन दिनों भारत के दौरे पर हैं। आज उन्होंने अपने परिवार के साथ गोल्डन टेंपल का दर्शन किया। यहां उनका अनोखा ही अंदाज देखने को मिला।

 

अमृतसर के श्री गुरु राम दासजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कैनेडियन प्रधानमंत्री के एयरक्राफ्ट ने लैंड किया। यहां पर मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने उन्हें रिसीव किया और फिर उन्हें स्वर्ण मंदिर लेकर पहुंचे।

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर सिंह बादल ने पत्नी केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर के साथ कनाडा पीएम का स्वर्ण मंदिर में स्वागत किया।

 

गोल्डन टेंपल में कैनेडियम पीएम लंगर की सेवा करेंगे। यहां उन्हें एसजीपीसी की ओर सिरोपा और शॉल भेंट किया जाएगा। साथ ही एक स्वर्ण मंदिर का एक फोटो तोहफे के रूप में दिया जाएगा।

कैनेडियन पीएम लगभग 3:30 घंटे अमृतसर में रहेंगे। गोल्डन टेंपल के बाद वे पार्टीशन म्यूजियम (बंटवारा संग्रहालय) जाएंगे। इसके बाद होटल ताज में वे मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से मुलाकात करेंगे।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement