Actress katrina Kaif and Mouni Roy Visited Durga Puja Pandal

दि राइजिंग न्यूज़

इंटरनेशनल डेस्क।

 

बलोच कार्यकर्ता मामा कादीर ने आज पाकिस्तान को लेकर एक नया खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि बलूचिस्तान से जो कोई भी शख्स गायब होता या फिर जिसकी हत्या होती है उसके पीछे पाकिस्तान और उसकी एजेंसी जैसे कि आइएसआइ का हाथ होता है। उन्होंने बताया कि पाक आतंकियों की फैक्ट्री चला रहा है और उसने हाजिफ सईद और सैय्यद सलाहूद्दीन को पैदा किया है।

कादीर ने बताया कि कुलभूषण जाधव का अपहरण पाकिस्तान के दिशा निर्देश पर इरान से हुआ था। बलोच कार्यकर्ता ने कुलभूषण के मामले पर कहा कि पाक ने बहुत सारा पैसा और दिशा-निर्देश देकर मुल्ला उमर से जाधव का इरान से अपहरण करवाया था। पाक जेल में बंद भारतीय कैदी को क्वेटा के जरिए इस्लामाबाद ले जाया गया था। काफी दबाव और यातनाएं देने की वजह से उन्होंने पाकिस्तान के समर्थन में बयान दिया था।

कादीर का दावा है कि पाक सरकार के पास कुलभूषण जाधव के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। उन्होंने बताया कि ग्वादर जाते समय वहां पर एक सीपीईसी का निर्माण किया गया है। स्थानीय नागरिक को भी चार चेकप्वाइंट से होकर गुजरना पड़ता है। ऐसे में आप यह अपेक्षा कैसे कर सकते हैं कि कोई बाहरी शख्स वहां आकर रह सकता है। पाकिस्तान के पास कुलभूषण जाधव के खिलाफ कोई सबूत नहीं है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement