Kedarnath Crosses Rs 50 Crore Mark at Box Office

दि राइजिंग न्‍यूज

नई दिल्‍ली।

 

होली का त्‍यौहार आने में अब गिनने मात्र भर के दिन बचे हैं। इस त्‍यौहार के मौके पर अगर आप कहीं घूमने की योजना बना रहे हैं, तो इस बार ट्रेन नहीं, बल्क‍ि हवाई सफर कीजिए। वो भी ट्रेन के किराये से भी सस्ते में।

होली के मद्देनज़र कुछ एयरलाइंस ने खास ऑफर शुरू किए हैं। इनमें से एक एयरलाइन आपको महज 991 रुपये में भी हवाई सफर का मौका दे रही है।

मात्र 991 में हवाई सफर

गोएयर एयरलाइन ने “होली स्पेशल वीकेंड” स्कीम शुरू की है। इसके तहत वह कुछ चुनिंदा रूटों पर 991 रुपये में हवाई सफर का मौका दे रही है। यही नहीं, आप 10 फीसदी ज्यादा छूट हासिल कर सकते हैं, यदि आप एचडीएफसी के कार्ड से बुकिंग करते हैं।

गोएयर की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक 991 रुपये में आप बागडोगरा से गुवाहाटी का सफर कर सकते हैं। इसके अलावा चेन्नई से कोच्च‍ि (1,120 से शुरू,  गुवाहाटी से बागडोगरा (1,291 से शुरू), बेंगलुरु से कोच्च‍ि (1,390 से शुरू) और कोच्च‍ि से बेंगलुरु( 1,390 से शुरू) समेत अन्य कई रूट शामिल हैं।

हालांकि इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ नियम व शर्तें पूरी करनी होंगी। इन नियम व शर्तों की जानकारी आप GoAir.in पर जाकर हासिल कर सकते हैं।

टिकट पर 20 फीसदी की छूट

एयर एशिया इंडिया घरेलू यात्राओं के लिए 20 फीसदी तक छूट दे रही है। अंतरराष्ट्रीय यात्राओं के लिए भी एयर एशिया इंडिया की पैरेंट कंपनी 20 फीसदी छूट दे रही है। हालांकि यह ऑफर 25 फरवरी तक ही वैलिड है।

एयर एशिया के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको इस ऑफर के तहत शामिल रूट चुनने होंगे। हालांकि हर रूट के लिए यात्रा का समय तय है। इसलिए टिकट बुक करने से पहले एयरलाइन की वेबसाइट पर जाकर जानकारी जरूर हासिल कर लें।

यहां भी है 20 फीसदी की छूट

जेट एयरवेज भी घरेलू उड़ानों पर 20 फीसदी की छूट दे रही है। यह ऑफर घरेलू फ्लाइट्स की प्रीमियम और इकोनॉमी क्लास के टिकटों पर मिल रहा है।

हालांकि इस ऑफर को हासिल करने के लिए आपके पास सिर्फ 23 फरवरी तक है। इस दौरान आप 24 फरवरी से 24 मार्च के बीच सफर करने के लिए टिकट बुक कर सकते हैं। इसकी ज्यादा जानकारी आपको jetairways.com पर मिल जाएगी।

https://www.therisingnews.com/?utm_medium=thepizzaking_notification&utm_source=web&utm_campaign=web_thepizzaking&notification_source=thepizzaking

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement