Ali Asgar Faced Molestation in The Getup of Dadi

दि राइजिंग न्यूज़

रांची।

 

धनबाद के पुराना बाजार में गुरुवार देर रात आग लगने से इलाके में अफरातफरी मच गई। ये आग इतनी भीषण थी कि इसकी चपेट में आकर आठ दुकानें जल कर रख हो गई और लाखों रुपये की संपत्ति भस्म हो गई। आग लगने की सूचना पर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग वहां इकट्ठा हो गए। अपनी दुकान को जलता देख दुकान मालिकों की चीख पुकार से पूरा इलाका दहल उठा।  

 

स्थानीय लोगों के मुताबिक दमकल विभाग को घटना की सूचना दी गई। धनबाद के नजदीक झरिया शहर से दमकल की गाड़ियां आने की वजह से घटनास्थल में वह देर से पहुंची। इस बीच स्थानीय लोगों ने अपने स्तर पर आग बुझाने की कोशिश जारी रखी।

खबरों के मुताबिक सबसे पहले आग एक घड़ी में लगी और फिर देखते ही देखते दूसरी दुकानों में अपनी जद में लेने लगी। इन दुकानों में एक सरकारी शराब की दुकान भी थी और इसमें आग धधकी पड़ी और तेज लपटे बाहर निकलने लगी। देर से पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने के लिए कड़ी मशक्कत की।

 

आग बुझाने में दमकल की एक गाड़ी का पानी खत्म हो गया जिसके बाद दमकल की दूसरी गाड़ी ने आग बुझाने में जुट गई। इतनी भीषण आग लगने के बावजूद पुलिस प्रशासन का कोई आला अधिकारी देर रात तक मौके पर नहीं पहुंचा।

आग में लाखों रुपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है और जो दुकानदार इस दुर्घटना से प्रभावित हुए उनका रो-रो कर बुरा हाल है। आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

जो मित्र दि राइजिंग न्यूज की खबर सीधे अपने फोन पर व्हाट्सएप के जरिए पाना चाहते हैं वो हमारे ऑफिशियल व्हाट्सएप नंबर से जुडें  7080355555

दि राइजिंग न्यूज़

Suggested News

Advertisement