21 फ़रवरी 2024

अक्षय कुमार की BMCM ने पठान, गदर 2 और टाइगर 3 के पहले दिन के रिकॉर्ड को चुनौती दी

बॉलीवुड के प्रमुख अभिनेता अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्म “बड़े मियां छोटे मियां” का टीजर हाल ही में रिलीज हो गया है, और इसने सोशल मीडिया पर एक बड़े धमाके का निर्माण किया है। दरअसल, इस टीजर ने पिछले साल रिलीज हुई फिल्मों पठान, जवान, गदर 2, और एनिमल के रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म के टीजर ने 22 घंटों के भीतर 9200 लोगों को आकर्षित किया है, जिससे स्पष्ट है कि इसने रिलीज से पहले ही उत्साहित दर्शकों का समर्थन प्राप्त किया है।

पिछले साल, सिनेमा गृहों के लिए एक उज्ज्वल वर्ष साबित हुआ था, जिसमें फिल्में पठान, जवान, गदर 2, और एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की, और सिनेमा को नया जीवन दिया। आज, सिनेमाघरों में “फाइटर” लग चुकी है, और आने वाले वक्त में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की “बड़े मियां छोटे मियां” भी दर्शकों के सामने आएगी।

इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है, और दर्शकों ने इसे बहुत उत्साह से स्वीकार किया है। सोशल मीडिया पर टीजर को लेकर लोगों की भारी तारीफ हो रही है, जिससे यह दिखता है कि इस फिल्म की प्रतीक्षा भारतीय दर्शकों में कितनी उच्च है। इस टीजर ने तुरंत पठान, गदर 2, और टाइगर 3 को प्रति उत्कृष्टता में पीछे छोड़